रांची में ब्रोकर को गोली मार कर साढ़े तीन लाख लूटे

रांची में ब्रोकर को गोली मार कर तीन लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 29 Aug 2017 10:02 AM (IST) Updated:Tue, 29 Aug 2017 10:02 AM (IST)
रांची में ब्रोकर को गोली मार कर साढ़े तीन लाख लूटे
रांची में ब्रोकर को गोली मार कर साढ़े तीन लाख लूटे

जागरण संवाददाता, रांची। पंडरा बाजार समिति परिसर स्थित दुकान संख्या 18 में सोमवार की रात पांच की संख्या में पहुंचे डकैतों ने न सिर्फ डकैती की, बल्कि भागने के दौरान दुकान में बैठे कमीशन एजेंट (ब्रोकर) को गोली भी मार दी। अपराधियों ने दुकान से करीब साढ़े तीन लाख रुपये व मोबाइल भी लूट लिए और भाग निकले।

जख्मी ब्रोकर शेष चौधरी (50) हैं, जो सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के श्रीनगर रोड नंबर दो के निवासी हैं। गोली उनके बाएं हाथ व छाती में बायीं ओर लगी है। उन्हें रिम्स ले जाया गया। सूचना है कि वहां इलाज के बाद उन्हें मेडिका हॉस्पिटल ले जाया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पंडरा पहुंचे एसपी सिटी अमन कुमार, डीएसपी कोतवाली भोला प्रसाद सिंह पूरे मामले की छानबीन में जुटे हैं। डकैतों का कुछ पता नहीं चल सका है।

एसपी सिटी अमन कुमार ने बताया कि पांचों अपराधी पैदल ही दुकान में आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद गोली चलाते हुए पैदल ही भागे। मौके पर अपराधियों का चप्पल भी छूटा है। ट्रैकर डॉग के माध्यम से देर रात अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा था। पंडरा बाजार समिति में दुकान संख्या 18 उदय भंडार के नाम से है। यहां चावल का कारोबार होता है। दुकान के मालिक कृष्ण मोहन प्रसाद हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वे अपनी दुकान में बैठे थे। वहीं पर ब्रोकर शेष चौधरी भी थे।

इसी बीच, पांच की संख्या में पहुंचे हथियारबंद डकैतों ने सबको कब्जे में ले लिया और काउंटर से करीब साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। डकैतों ने कृष्ण मोहन से मारपीट भी की और उनका मोबाइल भी लूट लिया। दुकान से डकैत जैसे ही निकले, पीछे से ब्रोकर शेष चौधरी भी निकले, तभी डकैतों ने उनपर गोली चला दी। डकैतों ने कुल चार गोलियां चलाईं, जिसमें दो गोली शेष चौधरी को लग गई।


पुलिस गश्ती पर सवाल

रिम्स पंहुचे पंडरा बाजार समिति के दुकानदारों, व्यवसायियों व ब्रोकर्स एसेसिएशन समिति के सदस्यों ने पुलिस की गश्ती पर सवाल उठाया है। उनका कहना था कि बाजार समिति परिसर में ही पंडरा थाना रहने के बावजूद पुलिस गश्ती नहीं करती। अपराधी इसका फायदा उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः बाबाओं ने राम का नाम बदनाम किया, आचरण का रखें ध्यानः रामदेव

यह भी पढ़ेंः एमजीएम जमशेदपुर में दो और बच्चों की मौत, जिला जज करेंगे निरीक्षण


 

chat bot
आपका साथी