खूंटी में कोहरा बना काल, कहीं एक्सीडेंट तो कहीं धारदार हथियार से हत्या

Khunti Murder खूंटी में अपराध कम होने के बजाय दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है अपराधी बेलगाम है और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बैठा है जिससे लोगों की सुरक्षा खतरे में है। ऐसे में अब लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

By Madhukar KumarEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 05:38 PM (IST)
खूंटी में कोहरा बना काल, कहीं एक्सीडेंट तो कहीं धारदार हथियार से हत्या
Khunti Murder, खूंटी में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है, एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या

खूंटी, जागरण संवाददाता। खूंटी जिले के अड़की थाना क्षेत्र के विरसोड़ा गांव में धारदार हथियार से वार कर एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। प्रभुसहाय मुंडरी के घर के आंगन से पुलिस ने एक व्यक्ति की लाश बरामद किया है। मृतक की पहचान तुयूगुटू गांव निवासी 45 वर्षीय बेनेडिक ओडिया के रूप में किया गया है। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार करने का जख्म है। पुलिस का मनना है कि धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई। अड़की थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल खूंटी भेज दिया है। वहीं हत्या के मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने अपना अनुसंधान शुरू कर दिया है। थाना प्रभारी पंकज कुमार दास ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। जल्द ही मामले की गुत्थी सुलझा लिया जाएगा।

कुहासा और तेज रफ्तार ने ली दो की जान, एक घायल

कुहासा के बीच होने वाली हल्की बारिश और तेज रफ्तार ने दो युवकों की जान ले ली। वहीं एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार कर्रा थाना क्षेत्र के जलटंडा के समीप तेज रफ्तार बाइक के पेड से टकराने पर बाइक पर सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई। वहीं बाइक पर सवार तीसरा युवक घायल हो गया। मृतकोें में 22 वर्षीय अभिषेक भेंगरा व 18 वर्षीय विवेक भेंगरा शामिल है। दोनों तोरपा थाना क्षेत्र के कांडेयोर गांव के रहने वाले थे। दुर्घटना में घायल होने वाला युवक जॉन भेंगरा भी तोरपा थाना क्षेत्र के कांडेयोर के रहने वाला है। घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर किया गया था। इस संबंध में मृतक युवकों के स्वजनों के बताया कि तीनों युवक बाराती में खूंटी थाना क्षेत्र के रेवा गांव गए थे। रात को वापसी के दौरान जलटंडा के समीप इनका बाइक सड़क किनारे एक पेड से टकरा गया। रात को वातावरण में कुहासा छाया था। रिमझिम बारिश भी हो रही थी। ठीक से सड़क नहीं दिखाई देने के कारण युवकों का बाइक सड़क किनारे पेड से टकरा गया। इसके बाद तीनों को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल खूंटी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकोें से अभिषेक और विवेक को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स, रांची भेज दिया। मंगलवार को दोनों शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उसे स्वजनों को सौंप दिया।

जंगल के किनारे नाला से मिला अज्ञात लाश

जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के सोनपुरगढ़, अम्बाटोली के समीप बुढ़ीपत्रा जंगल के किनारे कच्चीनाला में मंगलवार की दोपहर पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक भूरा रंग का चेकदार हाफ पेंट और एडीडस कंपनी का काला रंग का जैकेट पहना हुआ है। लाश के दाहिने पैर के घुटना और बांए पैर में पुराने जख्म का निशान है। आशंका जताई जा रही है कि पानी में डुबने के कारण उसकी मृत्यु हुई है। पुलिस मृतक की पहचान करने और मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी