सीपीआरएमएस के सदस्‍यों के लिए हेल्‍प डेस्‍क का हुआ उद्घाटन

सीसीएल दरभंगा हाउस में कोल इंडिया की महत्‍वाकांक्षी योजना ‘सेवानिवृत उपरांत अंशदायी चिकित्‍सा योजना (सीपीआरएमएस)’ के सदस्‍यों के लिए हेल्‍प डेस्‍क का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने इस हेल्‍प डेस्‍क का उदघाटन किया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:41 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:41 AM (IST)
सीपीआरएमएस के सदस्‍यों के लिए हेल्‍प डेस्‍क का हुआ उद्घाटन
सीपीआरएमएस के सदस्‍यों के लिए हेल्‍प डेस्‍क का हुआ उद्घाटन। जागरण

रांची, जासं । सीसीएल दरभंगा हाउस में कोल इंडिया की महत्‍वाकांक्षी योजना ‘सेवानिवृत उपरांत अंशदायी चिकित्‍सा योजना (सीपीआरएमएस)’ के सदस्‍यों के लिए हेल्‍प डेस्‍क का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने इस हेल्‍प डेस्‍क का उदघाटन किया। इस हेल्‍प डेस्‍क के माध्‍यम से सभी सेवानिवृत कर्मी अपने घरों से सीपीआरएमएस संबंधित जानकारी, सुझाव आदि प्राप्‍त कर सकते हैं। हेल्‍प डेस्‍क का मोबाईल नम्‍बर 8987784106 है, जिस पर सेवानिवृत कर्मी कार्यालय अवधि में फोन से जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

इस अवसर पर पीएम प्रसाद ने कहा कि सेवानिवृत कर्मी हमारे परिवार के सदस्‍य हैं। यह हमारी नैतिक जिम्‍मेदारी है कि परिवार के वरिष्‍ठ सदस्‍यों को किसी भी प्रकार का कोई समस्‍या ना हो। इस दिशा में यह हेल्‍प डेस्‍क एक सार्थक पहल है। उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में सीसीएल सहित कोल इंडिया व उसकी अनुषंगी कंपनियां कोयला मंत्री प्रल्‍हाद जोशी के मार्गदर्शन में हर प्रकार की सहयोग प्रदान कर रही है। इस प्रयास में हमें झारखंड सरकार का पूरा सहयोग मिल रहा है जिसके लिए हम अभारी हैं।

इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक तकनीकी (संचालन) वीके श्रीवास्‍तव, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) भोला सिंह, निदेशक (वित्‍त) एनके अग्रवाल सहित सीएमएस सीसीएल डा डीकेएल चौहान, डॉ. मीता पॉल, डॉ वी.के. सिंह, डॉ रत्‍नेश जैन, डॉ अंजना झा, डॉ उत्‍पला सहित अन्‍य अधिकारी एवं चिकित्‍सक शारीरिक दूरी का पालन करते हुए उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी