रामगढ़ के पारसोतिया में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक घायल, रिम्स रेफर Ranchi News

शहर के पारसोतिया कु्शवाहा धर्मशाला के समीप एक राशन दुकान के बाहर मंगलवार की रात आपसी विवाद में गोलियां चल गई। अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। सनसनी फैल गई। गोली चलने से एक युवक घायल हो गया है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 10:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:44 PM (IST)
रामगढ़ के पारसोतिया में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक घायल, रिम्स रेफर Ranchi News
गोली चलने की प्रतीकात्मक तस्वीर। फाइल फोटो। जागरण।

रामगढ़ (जासं) । शहर के पारसोतिया कु्शवाहा धर्मशाला के समीप एक राशन दुकान के बाहर मंगलवार की रात आपसी विवाद में गोलियां चल गई। अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। सनसनी फैल गई। गोली चलने से एक युवक घायल हो गया है। सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर पिस्टल की गोली से घायल युवक को इलाज के लिए रांची रोड स्थित दि होप अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया।

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। घायल युवक का नाम 22 वर्षीय चंदन कुमार पिता अनिल साहू, मनतागढ़ा, छोटकी मुर्राम निवासी बताया गया है। उसके पीठ में गोली लगी है। बताया गया कि कुशवाहा धर्मशाला के पीछे राशन दुकान के पास चार-पांच युवक बैठक खा-पी रहे थे। इसी दाैरान आपस में कुछ विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट की घटना होने के दौरान एक युवक ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पाकर रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विद्या शंकर सदलबल पहुंचकर गोली चलाने वाले युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी