लोहरदगा के सेन्हा में भूमि विवाद में भाइयों के बीच मारपीट, 4 घायल Lohardaga News

Jharkhand. गंभीर हालत देखकर सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा रेफर कर दिया। मारपीट में घायल सभी लोगों के सिर में गंभीर चोट आई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 19 May 2020 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 19 May 2020 10:01 AM (IST)
लोहरदगा के सेन्हा में भूमि विवाद में भाइयों के बीच मारपीट, 4 घायल Lohardaga News
लोहरदगा के सेन्हा में भूमि विवाद में भाइयों के बीच मारपीट, 4 घायल Lohardaga News

सेन्हा (लोहरदगा) जासं। लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के उगरा सड़क टोली गांव में जमीन विवाद में मंगलवार को मारपीट की घटना हुई। इसमें परिवार के चार लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि उगरा गांव में रिश्ते में चचेरा भाई की हिस्सेदारी में कुल 19 डिसमिल जमीन है। उक्त भूमि पर दोनों का मकान बना है। भूमि विवाद को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच हमेशा तू-तू-मैं मैं होता रहता था। मंगलवार को फिर से दोनों चचेरे भाइयों के बीच बात चल रही थी कि बात बढ़ गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा।

परिवार के लोगों के बीच लाठी-डंडा शुरू हो गई। इसमें अनवर अंसारी के पुत्र मुर्तुजा अंसारी, मुरशीद अंसारी और बेटी नेहा परवीन सभी के साथ हनीफ अंसारी के पुत्र इम्तियाज अंसारी घायल हो गए। इधर भूमि विवाद को लेकर आपसी झगड़ा और मारपीट में चार लोगों के घायल होने की सूचना पर सेन्हा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

यहां पर इलाज के बाद गंभीर हालत देखकर सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा रेफर कर दिया। मारपीट में घायल सभी लोगों के सिर में गंभीर चोट आई है। इस मामले में अनवर अंसारी के आवेदन पर सेन्हा थाना पुलिस ने मारपीट के आरोप में मुस्तफा अंसारी, फारूक अंसारी, इमरान अंसारी, मकबूल अंसारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। सेन्हा थाना प्रभारी वीरेंद्र एक्का ने बताया कि भूमि विवाद में मारपीट की घटना के बाद आरोपित फरार हैं। उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान एक मोटरसाइकिल जेएच 08 सी 7087 को भी क्षति पहुंचाई गई है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच के साथ आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी