बेटी ने पिता पर मां को जलाकर मारने का लगाया आरोप

Hazaribagh News पत्नी को अकेला पाकर पति ने अपनी ही पत्नी के पहले केेरोसीन का तेल डाला और भी आग लगा दी। लेकिन उसी दौरान उसकी 17 वर्षीय बेटी वहां पहुंच गई और उसने सबकुछ अपनी आंखों से देख लिया

By Madhukar KumarEdited By: Publish:Thu, 06 Jan 2022 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jan 2022 10:12 PM (IST)
बेटी ने पिता पर मां को जलाकर मारने का लगाया आरोप
बेटी ने पिता पर मां को जलाकर मारने का लगाया आरोप

हजारीबाग, जागरण संवाददाता। हजारीबाग के टाटीझरिया प्रखंड में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई स्तब्ध है, हर किसी की जुवां पर यही सवाल है, कोई भी व्यक्ति इतना क्रूर कैसे हो सकता है, वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोगों के बीच इस घटना की चर्चा हो रही है।

केरोसीन तेल डालकर पत्नी को जलाया

दरअसल मामला टाटीझरिया प्रखंड के बेडम गांव की है, जहां पति ने अपनी के ऊपर केरोसीन का तेल डालकर आग के हवाल कर दिया। दरअसल, जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त घर में पति कामेश्वर प्रसाद अकेला ही था, तभी उसकी पत्नी गुड़िया देवी बाहर से आलू लेकर आई। घर में कोई नहीं था, और पति ने इसी मौके का फायदा उठाया।

बेटी की आंखों के सामने पत्नी को जिंदा जलाया

जानकारी के मुताबिक, पत्नी को अकेला पाकर पति ने अपनी ही पत्नी के पहले केेरोसीन का तेल डाला और भी आग लगा दी। लेकिन उसी दौरान उसकी 17 वर्षीय बेटी वहां पहुंच गई और उसने सबकुछ अपनी आंखों से देख लिया, बेटी के शोोर मचाने पर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन पीड़िता की गंभीर हालत को देखकर उसे तुरंत रांची रेफर कर दिया गया, लेकिन रांची में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपी पति की तलाश जारी

उस पीड़िता की बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरु कर दी है, लेकिन इन सबके बीच आरोपी पति फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

chat bot
आपका साथी