सीएम रघुवर बोले, पूरी ताकत से लड़ें निकाय चुनाव

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि निकाय चुनावों में पार्टी का सिंबल इस्तेमाल होगा और भाजपा की तमाम समितियों को पार्टी के लिए काम में अभी से जुट जाना है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 11 Feb 2018 10:52 AM (IST) Updated:Sun, 11 Feb 2018 05:51 PM (IST)
सीएम रघुवर बोले, पूरी ताकत से लड़ें निकाय चुनाव
सीएम रघुवर बोले, पूरी ताकत से लड़ें निकाय चुनाव

राज्य ब्यूरो, रांची। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नगर निकाय चुनावों को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है और विधानसभा चुनाव के पूर्व सेमीफाइनल माने जा रहे इस चुनाव में पार्टी किसी भी कीमत पर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती। स्वयं मुख्यमंत्री ने कहा कि यह व्यक्ति नहीं पार्टी का चुनाव है, पूरी ताकत से लड़ें और सर्वाधिक जीत हासिल करें। शनिवार को भाजपा कोर कमेटी की बैठक में मुख्य रूप से नगर निकाय चुनाव पर चर्चा हुई और इसके बाद प्रमंडलों में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद का कार्यक्रम भी निर्धारित हुआ।

प्रमंडलों में सीएम 28 फरवरी तक प्रखंड और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। इसके पूर्व 16 फरवरी को एक साथ सभी जिलों में नगर निकाय चुनाव को लेकर बैठक होगी और इसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।

कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि निकाय चुनावों में पार्टी का सिंबल इस्तेमाल होगा और भाजपा की तमाम समितियों को पार्टी के लिए काम में अभी से जुट जाना है। बताया कि 16 फरवरी को इस मुद्दे पर सभी जिलों में एक साथ बैठक होगी जिसका एकमात्र एजेंडा होगा कि निकाय चुनाव में उम्मीदवारों का चयन कैसे हो। 

यह भी पढ़ेंः झारखंड में विरोध करने वाले विधायकों की तल्खी अब भी बरकरार

chat bot
आपका साथी