Ranchi Crime: शादी समारोह से एक युवती ने उड़ा लिए दुल्हन के नौ लाख के जेवरात और दो लाख कैश

लाल रंग के कपड़े में शादी में पहुंची युवती मौके पर काफी देर तक मौजूद रही। जयमाल के समय उसे जैसे ही मौका मिला वह तुरंत दुल्‍हन के कमरे में जाकर पैसों और जेवरातों से भरा बैग लेकर फरार हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 04 Dec 2022 11:33 AM (IST) Updated:Sun, 04 Dec 2022 11:33 AM (IST)
Ranchi Crime: शादी समारोह से एक युवती ने उड़ा लिए दुल्हन के नौ लाख के जेवरात और दो लाख कैश
शादी समारोह से युवती ने उड़ाए दुल्हन के नौ लाख के जेवरात और दो लाख कैश

रांची, जासं। मोरहाबादी स्थित मान्य पैलेस में शादी समारोह के दौरान एक युवती ने जेवरात से भरा बैग उड़ा लिया। इस संबंध में विनोद कुमार ने लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार की रात मोरहाबादी स्थित मान्या पैलेस में विनोद कुमार की बेटी की शादी थी।

खाना खाने के बाद दिया घटना को अंजाम

शादी के दौरान एक युवती समारोह में पहुंची। युवती ने लाल रंग का कपड़ा पहन रखा था। वह काफी देर तक समारोह में मौजूद रही। खाना खाने के बाद युवती जयमाला का इंतजार कर रही थी। जयमाला जैसे होने लगा तो युवती दुल्हन के कमरे में गई और जेवरात और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गई। बैग में नौ लाख रुपये के जेवरात और दो लाख कैश था।

Ranchi: सड़क पर ठुमकते बारातियों ने बढ़ाईं मुश्‍किलें, जाम की वजह से 70 लोगों की छूटी ट्रेन

सीसीटीवी में बैग को ले जाते हुए दिखी युवती

पुलिस ने घटना के बाद मान्य पैलेस में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला तो पता चला कि जिस वक्त बारात पहुंची उसी वक्त युवती शादी समारोह में स्थल पर पहुंची थी। युवती कई बार दुल्हन के कमरे तक गई लेकिन वापस चली आई। मौका देखते ही वह बैग लेकर निकल गई।

पुलिस के सामने यह केस बनी चुनौती 

फुटेज में देखा गया कि युवती बैग को कपड़ा में छिपाकर ले जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवती की पहचान के लिए सभी थानों में उसकी फोटो भेज दी गई है। शहर में इससे पहले ऐसी घटना नहीं हुई थी। इस वजह से पुलिस के लिए यह युवती चुनौती बन गई है। फुटेज के मदद से युवती के बारे में पता लगाया जा रहा है कि वह कहां-कहां तक गई है।

लांस नायक अलबर्ट एक्का: 3 दिसंबर की काली रात 20 गोलियां लगने पर अस्त हो गया गुमला का सूरज, उदय हुआ बांग्लादेश

chat bot
आपका साथी