गोड्डा के मेडिकल छात्रा की पतरातू डैम में मिली लाश, हजारीबाग में रहकर करती थी पढ़ाई

रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरातू लेक रिसोर्ट ( पतरातू डैम) में मंगलवार सुबह एक युवती का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवती की पहचान गोड्डा निवासी हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा कुमारी के रूप में हुई है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 09:45 PM (IST)
गोड्डा के मेडिकल छात्रा की पतरातू डैम में मिली लाश, हजारीबाग में रहकर करती थी पढ़ाई
पतरातू डैम में युवती का मिला हाथ-पैर बंधा शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका। जागरण

पतरातू थर्मल (रामगढ़), जासं । रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत पतरातू लेक रिसोर्ट ( पतरातू डैम) में मंगलवार सुबह एक युवती का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवती की पहचान गोड्डा निवासी हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा कुमारी के रूप में हुई है। जो हजारीबाग में रहकर पढ़ाई कर रही थी। हालांकि युवती की शिनाख्त होने की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

इधर, पतरातू डैम में हाथ-पैर बंधा युवती का शव मिलने के बाद हजारीबाग रेंज के डीआईजी अमोल वेणुकान्त होमकर, रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार पतरातू पहुंच कर स्वयं मामले की जांच कर रहे हैं। गौरतलब है कि मंगलवार सुबह युवती के शव को नाविकों ने पानी में उफनता हुआ पाया। पतरातू डैम के उच्चरिंगा क्षेत्र स्थित सेवेन सेंसेज होटल के ठीक पीछे से मिला है। शव के मिलने के कुछ ही दूरी पर झाड़ियों से एक बैग भी बरामद भी किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हजारीबाग मेडिकल की छात्रा पूजा कुमारी, लोहिया नगर मोहल्ला ,गोड्डा निवासी सोमवार की शाम करीब पांच बजे से हजारीबाग से लापता  थीं।

जिंस और जैकेट पहनी करीब 30 वर्षीय युवती के कपड़े भी अस्त-व्यस्त हालत है। पुलिस ने प्रथम दृष्टया युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर पैर-हाथ बांधकर डैम में फेंक देने की आशंका जताई है। आशंका यह भी व्यक्त की जा रही है कि शव को कहीं से लाकर यहां फेंका गया है। शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। जांच के लिए पुलिस झाड़ी में मिले बैग को थाने ले गई है।  घटनास्थल से मिले बैग में से प्लास्टिक की रस्सी, बेल्ट, खाने का सामान ,पानी की बोतल आदि बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी