188 विकास योजनाओं को मिली स्वीकृति

अनाथ बच्चों के बीच दीपावली में मिठाई व पटाखे बांटेगा नप रामगढ़ : दीपावली के मौके पर नगर परिषद अनाथ बच्चों के बीच मिठाई व पटाखे बांटेगा। इस आशय का निर्णय भी शनिवार को आयोजित बोर्ड की बैठक में हुआ। इसके लिए नगर परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व कार्यपालक पदाधिकारी डिवाईन ओंकार मिशन, हेहल कॉलोनी आदि स्थानों में अनाथ बच्चों के बीच जाकर उन्हें मिठाईयां व पटाखे देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 11:47 PM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 11:47 PM (IST)
188 विकास योजनाओं को मिली स्वीकृति
188 विकास योजनाओं को मिली स्वीकृति

रामगढ़ : नगर परिषद की बोर्ड बैठक शनिवार को नगर परिषद के कार्यालय में हुई। बैठक में 188 विकास योजनाओं को मंजूरी दी गई। परिषद क्षेत्र के दस लाभुकों के बीच ई रिक्शा खरीद कर देने का निर्णय लिया गया। बैठक की शुरूआत में ही सदस्यों ने सड़क, नाली व पेयजल से संबंधित योजनाओं को विशेष तरजीह देने का निर्णय लिया। इसके तहत मौजा बोंगाबार के जोगिया गढ़ा में, मनुवा मुंडा टोली में सूरज मुंडा के घर के समीप, हेसला अंसारी टोला में आंगनबाड़ी केंद्र में, हेसला महुवा टांड़ आंगनबाड़ी केंद्र में, इंद्रा कॉलोनी हेसला ललित बेदिया के घर के समीप, घुटुवा हनुमान मंदिर के सामने, कहुवा बेड़ा महतो टोला में, भूली क्वार्टर महावीर भुईयां के घर के सामने तथा जीएम आफिस बुध बाजार के समीप विनोद करमाली के घर के पास डीप बो¨रग कराने का निर्णय लिया गया। इसी तरह परिषद क्षेत्र के मरार स्थित चौराहे का नाम अटल चौक करने पर सहमति बनी। इसके अलावा पांच अन्य मोबाइल टॉयलेट खरीदने का निर्णय लिया गया। नगर परिषद के पास पहले से दो मोबाइल टॉयलेट हैं। इस क्रम में वार्ड के पांचों उप समितियों को क्रियाशील करने के संबंध में निर्णय लिया गया। डोर टू डोर कचरा संग्रहण के लिए लगाए गए नए एजेंसी के कार्य के अनुरूप ही उन्हें कार्य आवंटित करने पर सहमति बनी। जलापूर्ति योजना को लेकर कार्यकारी एजेंसी द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट पर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में नगर अध्यक्ष परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया, उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, कार्यपालक पदाधिकारी आशीष कुमार, विधायक प्रतिनिधि भोलानंद प्रसाद, वार्ड सदस्य अनिल प्रसाद गुप्ता, शंकर मिश्रा, चीतू महतो, राजेश राम सहित कई वार्ड सदस्य मौजूद थे।

------------------

अनाथ बच्चों के बीच दीपावली में मिठाई व पटाखे बांटेगा नप

रामगढ़ : दीपावली के मौके पर नगर परिषद अनाथ बच्चों के बीच मिठाई व पटाखे बांटेगा। इस आशय का निर्णय भी शनिवार को आयोजित बोर्ड की बैठक में हुआ। इसके लिए नगर परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व कार्यपालक पदाधिकारी डिवाईन ओंकार मिशन, हेहल कॉलोनी आदि स्थानों में अनाथ बच्चों के बीच जाकर उन्हें मिठाईयां व पटाखे देंगे।

chat bot
आपका साथी