सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर

खूंटी सेवा और निष्ठा की मिसाल देते हुए सीआरपीएफ की 157 बटालियन ने अड़की में सिलाई प्रशिक्षण एवं कोरवा में बेसिक कंप्यूटर ट्रेनिग व चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। इस दौरान मरीजों निश्शुल्क दवा भी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 07:08 PM (IST)
सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर
सीआरपीएफ ने लगाया स्वास्थ्य शिविर

खूंटी : सेवा और निष्ठा की मिसाल देते हुए सीआरपीएफ की 157 बटालियन ने अड़की में सिलाई प्रशिक्षण एवं कोरवा में बेसिक कंप्यूटर ट्रेनिग व चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। इस दौरान मरीजों निश्शुल्क दवा भी दी गई।

सीआरपीएफ कैंप अड़की एवं कोरवा के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में कमांडेंट आरके पांडा की अगुवाई में महिलाओं और पुरुषों को स्वावलंबी बनाने व रोजगार से जोड़ने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अड़की में सिलाई प्रशिक्षण एवं कोरवा में बेसिक कंप्यूटर ट्रेनिग व चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। मौके पर गांव के मुखिया जावरा पाहन, महिला मंडल की सदस्याएं एवं अन्य ग्रामीण उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान कमांडेंट आरके पांडा, द्वितीय कमांड अधिकारी कमलवीर यादव, डॉ. जितेस मुंडा और डॉ. बाबूलाल मुरमुर, डी कंपनी कमांडर निरीक्षक राजकरण सिह, डी कंपनी कमांडर निरीक्षक पारसमल तिवारी एवं जी कंपनी के कंपनी कमांडर प्रिन्स मोहित साह, असिस्टेन्ट कमांडेंट तथा अन्य कार्मिकों के साथ कोरवा तथा आसपास के गांवों के ग्रामीण उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी