930 कोरोना नमूना संग्रह, हुई 310 की जांच

जामताड़ा जिले में वैश्विक महामारी का प्रसार रोकने को उपायुक्त फैज अक मुमताज अहमद के निद

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 07:45 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:06 AM (IST)
930 कोरोना नमूना संग्रह, हुई 310 की जांच
930 कोरोना नमूना संग्रह, हुई 310 की जांच

जामताड़ा : जिले में वैश्विक महामारी का प्रसार रोकने को उपायुक्त फैज अक मुमताज अहमद के निर्देश पर पंचायत मुख्यालयों में विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को जिले के विभिन्न पंचायत मुख्यालयों में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर शिविर आयोजन कर महिला ,पुरुष तथा बच्चों का नमूना संग्रह व जांच की गई। चिकित्सकीय टीम ने करीब 930 महिला पुरुष तथा बच्चे का नमूना संग्रह किया जिसमें से 310 नमूना की जांच शिविर में रैपिड एंटीजन टेस्ट किट से की गई।

बुधवार को नारायणपुर प्रखंड के पतरोडीह पंचायत भवन, करमाटांड़ प्रखंड के मोहनपुर पंचायत भवन, जामताड़ा प्रखंड के लाधना पंचायत भवन, नाला प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नाला परिसर, फतेहपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय अगेया सरमुंडी परिसर में जबकि कुंडहित प्रखंड के मध्य विद्यालय भंगाडीह, जामताड़ा नगर पंचायत के पुराना सदर अस्पताल परिसर के सामने विशेष शिविर संपन्न लगा। चिकित्सक टीम ने नमूना संग्रह तथा जांच की।

--- आज इन जगहों पर विशेष शिविर लगेगा : गुरुवार को नारायणपुर प्रखंड के भागाबांध तथा नारोडीह, जामताड़ा प्रखंड के मध्य विद्यालय सतसाल तथा उपायुक्त कार्यालय समीप एसजीएसवाई हॉल के सामने, नाला प्रखंड के खैरा पंचायत भवन, फतेहपुर प्रखंड के छोटाआसना मध्य विद्यालय भवन, कुंडहित प्रखंड के मध्य विद्यालय काठीजोड़ियां, नगर परिषद मिहिजाम में बेसिक स्कूल मिहिजाम परिसर में नमूना जांच शिविर का आयोजन होगा।

chat bot
आपका साथी