सरायकेला- चाईबासा मार्ग पर भीषण हादसा, बाइक सवार तीन युवकों की मौत

Accident In Chaibasa. सरायकेला-चाईबासा मुख्‍य मार्ग पर सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। किसी वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 11:37 AM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 01:47 PM (IST)
सरायकेला- चाईबासा मार्ग पर भीषण हादसा, बाइक सवार तीन युवकों की मौत
सरायकेला- चाईबासा मार्ग पर भीषण हादसा, बाइक सवार तीन युवकों की मौत

चाईबासा, जेएनएन। Three Youth Died in Road Accident In chaibasa कोल्‍हान के चाईबासा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की जान चली गई। बताया गया है कि बाइक को किसी वाहन ने टक्‍कर मार दी। टक्‍कर के बाद तीनों बाइक से गिर गए। दो की मौत मौके पर हो गई जबकि एक युवक ने अस्‍पताल में दम तोड़ा। हादसा मंगलवार देर रात करीब एक बजे का बताया जा रहा है।

मुफस्सिल थाना इलाके के रघुनाथपुर गांव का युवक अमन सवैया और बंसीधर गोडसोरा के साथ बुधन सिंह जमुदा रघुनाथपुर से निकलकर मामा के घर मोटरसाइकिल से किरी गांव जा रहा था। उसी दौरान सरायकेला-चाईबासा मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इसकी जानकारी चाईबासा  पुलिस की हुई तो तत्काल घटनास्थल पहुंचकर देखा तो अमन सवैया और बंशीधर गोडसोरा की मौत घटनास्थल पर हो चुकी थी। वही बुधन  जमुदा की हालत गंभीर थी।  उसे तत्‍काल नजदीकी अस्पताल सराइकेला भेज दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अमन सांवैया और बंशीधर का शव चाईबासा सदर अस्पताल में लाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं बुधन जमुदा का सराईकेला में है। वहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा।

मनोहरपुर में हाईवा और बाइक की टक्‍कर

एक अन्‍य सड़क दुर्घटना पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर में हुई।  मनोहरपुर में पेयजल विभाग के कार्यालय के समीप हाईवा और मोटरसाइकिल  में टक्‍क्‍र में  दो लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों का इलाज मनोहरपुर सीएचसी में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी