'चोर मिला क्या... ?', शिकायत करने पहुंचे शिक्षक से जब पुलिस ने ही पूछ लिया सवाल; तो सन्न रह गए लोग

झारखंड के जमशेदपुर में मोबाइल चोरी की घटना लगातार सामने आ रही है। लोग छिनतई या चोरी की घटना की शिकायत थाने लेकर पहुंच रहे हैं। हालांकि दवे पांव वापस आना पड़ रहा है। नई घटना बागबेड़ा कॉलोनी का है जहां निवासी शिक्षक पशुपति मिश्रा का मोबाइल गुम हो गया। वह थाने में शिकायत लेकर पहुंचे। इस बीच थानेदार ने उनसे सवाल पूछ लिया।

By Anwesh Ambashtha Edited By: Shashank Shekhar Publish:Wed, 17 Apr 2024 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 05:00 PM (IST)
'चोर मिला क्या... ?', शिकायत करने पहुंचे शिक्षक से जब पुलिस ने ही पूछ लिया सवाल; तो सन्न रह गए लोग
'चोर मिला क्या... ?', शिकायत करने पहुंचे शिक्षक से जब पुलिस ने ही पूछ लिया सवाल (फाइल फोटो)

HighLights

  • बागबेड़ा में शिक्षक का मोबाइल गायब
  • थानेदार पूछ रहे- आपको चोरी करने वाला मिला?

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। मोबाइल की छिनतई या चोरी की घटना की शिकायत लेकर पहुंचने वाले को थानेदारों ने परेशान करना शुरू कर दिया है और मोबाइल गुम होने की शिकायत देने को बाध्य किया जा रहा है। ताजा मामला बागबेड़ा कॉलोनी निवासी शिक्षक पशुपति मिश्रा का है।

शिक्षक का मोबाइल वायरलेस मैदान के पास लगने वाले सब्जी बाजार में उचक्के ने गायब कर दिया था। मामले में शिकायत देने गए तो वहां थानेदार ने कहा कि गुम होने की शिकायत दी। परेशान होकर शिक्षक ने ऐसा ही किया। घटना के दो दिन बाद शिक्षक को जानकारी मिली कि मोबाइल गायब करने वाले चोर को लोगों ने पकड़कर थाना को सौंपा है।

शिक्षक थाना गए तो क्या बताया

सूचना पर शिक्षक थाना गए वहां बताया गया कि ऐसी कोई बात नहीं है। जिसे पकड़ा गया है, उसके पास से कुछ भी नहीं मिला। शराब पीकर उलझने के कारण लोगों ने उसे पकड़कर दिया था।

फिर शिक्षक से ही थानेदार ने कहा कि आपको चोरी करने वाला मिला क्या। इसी तरह विगत दिनों परसुडीह थाना क्षेत्र एलबीएसएम कॉलेज के पास छात्रा से मोबाइल की छिनतई कर ली गई थी। थाना गई ताे वहां मोबाइल गुम होने की ऑनलाइन शिकायत करने को कहा गया। छात्रा वापस लौट गई।

ये भी पढ़ें- 

Train Canceled: यात्रीगण ध्यान दें... इस रूट की लंबी दूरी की कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, पढ़ें पूरी अपडेट

Hemant Soren : हेमंत सोरेन का 'सद्दाम' कनेक्शन, इसी के घर पर मिली थी कब्जाई जमीन की डीड और...

chat bot
आपका साथी