बच्चा चोरी अफवाह रोकने के लिए बैठक

संवाद सूत्र, पोटका : बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर पूर्व में हुई ¨हसा की पुनरावृत्ति रोकने के ि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jun 2018 11:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jun 2018 11:26 PM (IST)
बच्चा चोरी अफवाह रोकने के लिए बैठक
बच्चा चोरी अफवाह रोकने के लिए बैठक

संवाद सूत्र, पोटका : बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर पूर्व में हुई ¨हसा की पुनरावृत्ति रोकने के लिए रविवार को पोटका और जादुगोड़ा थाने की पुलिस ने रविवार को शकर-दा में परिचर्चा का आयोजन किया, जिसमें सात पंचायत के ग्राम प्रधान, मुखिया व जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इसका आयोजन जिला परिषद सदस्य प्रतिमा रानी मंडल की पहल पर हुआ।

प्रतिमा मंडल ने कहा कि एक बार फिर वाट्सएप पर अफवाह फैलाने की सूचना मिली है। उन्होंने इस पर रोक लगाने की मांग की। पोटका थाना प्रभारी अरविन्द प्रसाद यादव व जादुगोड़ा थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर अज्ञात व्यक्ति के साथ मारपीट नहीं करने की अपील की। बैठक में ग्रामीणों के बीच जागरूकता फैलाने को लेकर दिशा-निर्देश दिया गया।

------------------------

सरकार के कामकाज की जानकारी सभी को दें : मेनका संवाद सूत्र, पोटका : भारतीय जनता पार्टी जमशेदपुर महानगर के अध्यक्ष दिनेश कुमार ने रविवार को पोटका विधानसभा के छह मंडल के कार्य की समीक्षा हाता स्थित कार्यालय में की। समीक्षा बैठक में पोटका की विधायक मेनका सरदार ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार जनता के लिए बेहतर काम कर रही है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वह गाव-गाव में जाएं और हर व्यक्ति को सरकार के योजनाओं की जानकारी विस्तार से दें। बैठक में बागबेड़ा, घाघीडीह, सुंदरनगर, आसनबनी, पोटका एवं कोवाली मंडल के अध्यक्ष एवं महामंत्री से बारी.बारी कर मंडल क्षेत्र में पार्टी की स्थिति की जानकारी ली गी। दिनेश कुमार ने कहा कि मंडल क्षेत्र के गणमान्य, बुद्धिजीवियों, समाजसेवी, खिलाड़ी, वकील, सेवानिवृत शिक्षक आदि से संपर्क कर 2019 के चुनाव के लिए समर्थन मागा जाएगा। बैठक में जिला महामंत्री चंद्रशेखर गुप्ता, मनोज राम, संजय सिंह, गणेश विश्वकर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

-------------------------- हरिणा मेला में पहुंची जिप अध्यक्ष संवाद सूत्र, पोटका : हरिणा स्थित मुक्तेश्वरधाम में चल रहे मेले के चौथे दिन लोगों की जनसैलाव उमड़ा। पूजा करने के लिए सुबह से दोपहर बाद तक भीड़ रही। रविवार को भारी भीड़ के बीच पूर्वी सिंहभूम की जिला परिषद अध्यक्ष बुलुरानी सिंह, विधायक प्रतिनिधि विभीषण सिंह सरदार समेत अनेक गणमान्य लोग पहुंचे। लोगों ने पूजा अर्चना कर क्षेत्र के लिए सुख, शाति और समृद्धि की कामना की।

chat bot
आपका साथी