सांसद और विधायक ने की ई-साइकिल की सवारी, पीएम करेंगे बनानेवाले कामदेव से मुलाकात

जमशेदपुर के युवक कामदेव पान की बनाई ई-साइकिल की सवारी सांसद और विधायकों ने की। सांसद ने बताया कि उन्होंने पीएम तक कामदेव की उपलब्धि की जानकारी पहुंचा दी है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 10 Feb 2019 01:43 PM (IST) Updated:Sun, 10 Feb 2019 01:43 PM (IST)
सांसद और विधायक ने की ई-साइकिल की सवारी, पीएम करेंगे बनानेवाले कामदेव से मुलाकात
सांसद और विधायक ने की ई-साइकिल की सवारी, पीएम करेंगे बनानेवाले कामदेव से मुलाकात

जमशेदपुर, जेएनएन। जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टुडू और बहरागोड़ा के विधायक कुणाल षांडग़ी ने कामदेव पान के द्वारा बनाए ई-साइकिल की सवारी की। उपायुक्त कार्यालय के समक्ष अपनी नई ई-साइकिल लेकर पहुंचे साकची कालीमाटी रोड स्थित हावड़ा ब्रिज के पास रहनेवाले युवक कामदेव पान की जनप्रतिनिधियों ने तारीफ की। 

इसके पूर्व कामदेव ने कुछ अलग करने की चाह में बैटरी चलित साइकिल और ट्राई साइकिल बनाई है। अपनी नई साइकिल का नाम कामदेव ने गोगो बाइक रखा है। इस साइकिल की रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इसमें 12 वोल्ट का पांच बैटरी लगाया गया है। एक बार बैटरी चार्ज करने पर साइकिल 60 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। 

सांसद ने पहुंचाई पीएम तक जानकारी

 ई-साइकिल को चलाने के बाद सांसद विद्युत वरण महतो ने बताया कि उन्होंने कामदेव की उपलब्धि को प्रधानमंत्री तक पहुंचा दिया है। प्रधानमंत्री ने कामदेव की तारीफ करते करते हुए कहा कि देश को ऐसे हुनरमंद युवकों की आवश्यकता है। जमशेदपुर आने पर प्रधानमंत्री कामदेव पान से मुलाकात करेंगे। ई-साइकिल की सवारी करने के बाद घाटशिला और बहरागोड़ा के विधायक ने भी कामदेव की तारीफ करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। कामदेव ने बताया कि उनके बनाए गए उत्पादों के लिए उचित बाजार नहीं मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी