एग्रिको में गुमटी को लेकर मूलचंद व सरयू समर्थकों के बीच टकराव Jamshedpur News

Jamshedpur Politics. एग्रिको में गुमटी को लेकर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और भाजपा नेता मूलचंद साहू के समर्थकों के बीच टकराव के हालात बन गए। आरोप है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के भाई विधायक सरयू राय के करीबी रामनारायण शर्मा से उलझ गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 09:49 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 01:27 PM (IST)
एग्रिको में गुमटी को लेकर मूलचंद व सरयू समर्थकों के बीच टकराव Jamshedpur News
विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के भाई के समर्थक गुमटी को लेकर उलझ गए।

जमशेदपुर, जासं। एग्रिको में गुमटी को लेकर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय और भाजपा नेता मूलचंद साहू के समर्थकों के बीच टकराव के हालात बन गए।  भारतीय जनता मोर्चा के पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के संयोजक अजय सिन्हा व कोल्हान के संयोजक संजीव आचार्य ने बताया कि एग्रिको गोलचक्कर के पास सार्वजनिक स्थल पर एक नीले रंग की गुमटी रविवार को दोपहर में अवैध तरीके से मूलचंद साहू ने रखी है।

 जिस समय गुमटी रखी जा रही थी, उसी समय भाजमो के जिला संयोजक रामनारायण शर्मा मेनहर्ट मामले को लेकर लड्डू बांटने के लिए स्थान देखने पहुंचे थे। उस समय इस गुमटी के सामने एक इनोवा गाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भाई मूलचंद साहू अपने तीन-चार साथियों के साथ शराब का सेवन करते हुए रामनारायण शर्मा से उलझने का प्रयास किया। धमकी भरे शब्दों में मूलचंद ने कहा कि यहां पर भाजमो का कोई कार्यक्रम नहीं होगा। मोर्चा ने पुलिस प्रशासन सहित जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के पदाधिकारियों को अवैध तरीके से रखी गई यह गुमटी तुरंत हटाने का आग्रह किया है। भाजमो ने कहा कि प्रशासन अगर इस गुमटी को नहीं हटाती है तो मोर्चा अपने स्तर से इस अवैध गुमटी को उठाकर फेंक देगी। इसे लेकर यदि किसी तरह की विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती है, तो इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

मैंने किसी को लड्डू बांटने से नहीं रोका : मूलचंद

मेरा किसी से कोई विवाद नहीं हुआ है, ना मैंने किसी को लड्डू बांटने से रोका है। मैं किसी रामनारायण शर्मा को पहचानता भी नहीं। जब मैं अपने दोस्त की एक गुमटी के पास कार में था, तो एक व्यक्ति ने खुद कहा कि यहां लड्डू वितरण करना है। इस पर मैंने कहा कि गुमटी के पास काफी जगह है, लड्डू वितरण करिए। बस इतनी सी बात है।

chat bot
आपका साथी