जमशेदपुर के बिरसानगर से बरामद लापता युवक के शव का पोस्टमार्टम करेगी मेडिकल बोर्ड की टीम

बिरसानगर थाना क्षेत्र से लापता युवक शंकर सेन का शव पुलिस ने सोमवार को स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर लुपुंगडीह स्वर्णरेखा नदी तट के किनारे झाड़ियों में पेड़ में फंदे से लटका हुआ बरामद किया। स्वजनों की मांग पर उपायुक्त ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बाेर्ड की टीम...

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:58 PM (IST)
जमशेदपुर के बिरसानगर से बरामद लापता युवक के शव का पोस्टमार्टम करेगी मेडिकल बोर्ड की टीम
जमशेदपुर में बरामद लापता युवक के शव का पोस्टमार्टम करेगी मेडिकल बोर्ड की टीम। जागरण

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । बिरसानगर थाना क्षेत्र से लापता युवक शंकर सेन का शव पुलिस ने सोमवार को स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर लुपुंगडीह स्वर्णरेखा नदी तट के किनारे झाड़ियों में पेड़ में फंदे से लटका हुआ बरामद किया। स्वजनों की मांग पर उपायुक्त ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बाेर्ड की टीम द्वारा कराने का आदेश दिया है। कार्यपालक दंडाधिकारी की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी की उपस्थिति में होगी। मृतक की शादी एक साल पहले हुई थी। वह आठ नवंबर से लापता था। बिरसानगर थाना में इसकी सूचना भाई ने दी थी। युवक की हत्या की गई या उसने खुदकुशी की। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा।

नौ नवंबर को पुलिस ने बिरसनागर के सुनसान क्षेत्र हुरलुंग ब्रिज के नीचे झाड़ी से बाइक बरामद की थी। बाइक लॉक थी। पुलिस ने छानबीन की। लेकिन कोई जानकारी नही मिल पा रही थी। मोबाइल का काल डिटेल पुलिस ने निकाला था। अंतिम लोकेशन एमजीएम थाना क्षेत्र भिलाई पहाड़ी की और मिला था। पुलिस ने आस-पास इलाके में ढूंढ़ा, लेकिन वह नहीं मिला। युवक टेल्को सेक्टर मार्केट में एक कपड़े की दुकान में काम करता था। उसी दुकान में भाई भी कार्यरत है। आठ नवंबर की सुबह शंकर सेन पहले ही दुकान के लिए घर से निकला। दोपहर खाना खाने को नहीं आया। पत्नी और भाई ने मोबाइल पर संपर्क की कोशिश की गई। फोन बंद मिली। इसके बाद उसकी खोजबीन पुलिस और स्वजन कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी