जुलूस-ए-मोहम्मदी में ट्रेलर व डीजे पर पाबंदी

तंजीम अहले सुन्नत जमात ने जुलूस-ए-मोहम्मदी में ट्रेलर और डीजे लेकर आने पर पाबंदी लगा दी है। ये फैसला जुलूस की तैयारी को लेकर मंगलवार को धातकीडीह के मदरसा फैजुल उलूम में इंतजामिया की बैठक में लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 07:01 AM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 07:01 AM (IST)
जुलूस-ए-मोहम्मदी में ट्रेलर व डीजे पर पाबंदी
जुलूस-ए-मोहम्मदी में ट्रेलर व डीजे पर पाबंदी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : तंजीम अहले सुन्नत जमात ने जुलूस-ए-मोहम्मदी में ट्रेलर और डीजे लेकर आने पर पाबंदी लगा दी है। ये फैसला जुलूस की तैयारी को लेकर मंगलवार को धातकीडीह के मदरसा फैजुल उलूम में इंतजामिया की बैठक में लिया गया।

तंजीम के अध्यक्ष सफी मुख्तार ने कहा की जुलूस के दौरान ट्रेलर और डीजे साउंड सिस्टम लेकर चलने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है। मदरसा फैजुल उलूम में आयोजित बैठक की अध्यक्षता मौलाना मोतीउर रहमान ने की। 10 नवंबर 2019 को रविवार को मानगो गाधी मैदान से जुलूस-ए-मोहम्मदी निकाला जाएगा। इसमें शामिल लोग आमबगान होते हुए धतकीडीह कम्युनिटी सेंटर मैदान पहुंचेगे।

-----------

गांधी मैदान से नौ बजे शुरू होगा जुलूस

तंजीम के अध्यक्ष मुख्तार सफी ने बताया के मानगो गाधी मैदान से सुबह 9 बजे जुलूस-ए-मोहम्मदी आरंभ होगा। साकची के आम बागन में उलेमा ए कराम की तकरीर और दुआ होगी। धतकीडीह सेंटर मैदान में उलेमा-ए-कराम की तकरीर, सलात सलाम और सामूहिक दुआ के बाद जुलूस का समापन होगा।

----------

5000 वालंटियर्स रखेंगे जुलूस पर नजर

5000 तंजीम अहले सुन्नत जमात के वालंटियर्स जुलूस के मार्ग में रहेंगे। जुलूस नियंत्रण और यातायात बहाल रखने में सहयोग करने के लिए जुलूस-ए-मोहम्मदी 2019 के नाम से एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। ग्रुप में 5000 तंजीम अहले सुन्नत जमात के वालंटियर्स को रखा गया है। बैठक में मौलाना हारून रशीद,हाफिज असरार शहब, माजिद अख्तर,हाजी अब्दुल रऊफ मुन्ना भाई, मो जावेद, .ताहिर खान,अनवर हुसैन, मो आफताब आलम, मौलाना अबास नूरी, मो नौशाद और मो शहीद ने भी अपने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी