Chaibasa News : पंचायत चुनाव में बीयर बांटने के लिए ओडिशा से लाई जा रही शराब, पुलिस ने कहां की कार्रवाई जानें

Chaibasa News पंचायत चुनाव में ग्रामीण इलाकों में शराब की बिक्री बंद है। इसलिए अवैध शराब की तस्करी जोरों पर हो रही है। पुलिस ने एक कार्टून बीयर की बोतल जब्त की और एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sun, 15 May 2022 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 15 May 2022 06:09 PM (IST)
Chaibasa News : पंचायत चुनाव में बीयर बांटने के लिए ओडिशा से लाई जा रही शराब, पुलिस ने कहां की कार्रवाई जानें
Chaibasa News : गिरफ्तार आरोपी औऱ बरामद शराब के साथ जानकारी देते थाना प्रभारी।

जगन्नाथपुर(चाईबासा)। पंचायत चुनाव की ग्रामीण इलाकों में धूम है। ग्रामीण इलाकों में शराब की बिक्री बंद है। ऐसे में क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री भी तेज हो गई है। नई शराब नीति लागू होने के बाद झारखंड के शराब दुकानों में बीयर की आपूर्ति नहीं के बराबर हो रही थी उसके बाद पंचायत चुनाव के कारण शराब की बिक्री बंद हो गई। इसके कारण जगन्नाथपुर क्षेत्र में देसी व विदेशी शराब अवैध रूप से ओडिशा से लाई जा रही है और ब्लैक में बेची जा रही है। पुलिस इसको लेकर सजग है। शनिवार को जगन्नाथपुर पुलिस ने अवैध रूप से ओडिशा से बीयर लेकर आ रहे एक टेम्पो को पकड़ा। शनिवार की देर संध्या पुलिस अवर निरीक्षक कुमार प्रभात रंजन अपनी पेट्रोलिंग टीम के साथ जैतगढ़ बाजार में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उन्हे गुप्त सूचना मिली कि एक पीली रंग की टेम्पो में इसकुलिया बोबोंगा नामक शराब मफिया ओडिशा से बीयर बुरुहातु की ओर लेकर जा रहा है। एसाई कुमार प्रभात रंजन ने थाना प्रभारी यशराज सिंह को सूचना थी। इसके बाद छापेमारी की। आरोपी टेंपो (ओडी 09 क्यू 9712) से शराब उतार रहे थे तभी पुलिस पहुंचे। दो में से एक बदमाश भाग गया, जबकि एक पकड़ाया उसका नाम प्रदीप प्रधान है, जो नयागांव का रहने वाला है। वहीं दूसरे आरोपी का नाम सकुलिया बोबोंगा है, वह बुरुहातु जैतगढ़ का है। रविवार को दोनों को जेल भेज दिया गया।

160 बोतल बीयर पुलिस ने किया जब्त

थाना प्रभारी यशराज सिंह ने बताया कि बुरुहातु से पकड़ाए गये पीले रंग अोडिशा नम्बर वाले टेम्पो की पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर टेम्पो से 4 कार्टून में किंगफिशर बीयर की 48 बोतल, 10 कार्टून में प्राइम गोल्ड की 120 बीयर बोतल बरामद की गई। बीयर की बोतलों के संबंध में वैध कागजात की मांग करने पर पकड़ाए व्यक्ति ने कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी