इनकम टैक्स अफसर बनकर होटल में रहा महीने भर, बिल चुकाए बिना हुआ चंपत

फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर फर्जीवाड़ा करने वाले एसके बागची से थाने में पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 04:38 PM (IST)
इनकम टैक्स अफसर बनकर होटल में रहा महीने भर, बिल चुकाए बिना हुआ चंपत
इनकम टैक्स अफसर बनकर होटल में रहा महीने भर, बिल चुकाए बिना हुआ चंपत

जमशेदपुर(जासं)। वह इनकम टैक्स अफसर बनकर होटल में करीब एक महीने रहा और जब बिल चुकाने की बारी आई तो भाग खड़ा हुआ। होटल मालिक की सक्रियता से आखिरकार वह पकड़ा गया और पुलिस की गिरफ्त में है। 

फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर फर्जीवाड़ा करने वाले एसके बागची से सीतारामडेरा थाने में पुलिस पूछताछ कर रही है। सीतारामडेरा थाना प्रभारी संजीव सिंह ने बताया कि मानगो बस स्टैंड स्थित क्रिस्टल होटल में बागची का एक लाख का बिल बकाया है। वह वहां फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर रह रहा था। बिल एक लाख तक पहुंचने पर वह होटल में ही पत्नी व बेटी को छोड़ भाग गया था।

रांची से पकड़ा गया

उसे होटल वालों ने ही रांची से मंगलवार को पकड़ लिया था। उसके खिलाफ ठगी का मामला थाने में दर्ज है या नहीं, इसका पुलिस पता लगा रही है। उसके पास से एक सर्टिफिकेट मिला है, जिस पर लिखा है एसके बागची, इनकम टैक्स, क्लास वन आफिसर। उसके पास से बेंगलुरु से ट्रांसफर होकर आने का एक सर्टिफिकेट मिला है, जो फर्जी है। अब तक जांच में यही जानकारी मिली है।

पत्नी व बच्चे संग रुका था

वह क्रिस्टल होटल में बीते एक माह से इनकम टैक्स अधिकारी का परिचय देकर पत्नी और पुत्री के साथ रुका था। होटल वाले उसकी पत्नी व बेटी को रांची में किसी रिश्तेदार के यहां छोडऩे गए तो वह वहीं उनकी पकड़ में आ गया। इसके बाद रांची के कोतवाली थाना की पुलिस को जानकारी दी गई इसके बाद उसे सीतारामडेरा थाना में लाया गया। 

chat bot
आपका साथी