सरेंडर की तैयारी में साव बंधु, 11 हिरासत में

जुगसलाई बंगाली पाड़ा निवासी कई आपराधिक मामले के आरोपित रहे सोनू मिश्रा हत्याकांड में तफ्तीश जारी है। मामले में नामजद आरोपित साव बंधु अब तक गिरफ्त से दूर है। वहीं उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने परिजनों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। रंजीत के पिता, सोनू मिश्रा के सहयोगी अनूप चक्रवती, रंजीत के सहयोगी की पत्‍‌नी समेत एक दर्जन से अधिक युवकों को हिरासत में लिया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या मामले के नामजद आरोपित रंजीत, संजीत और अजीत संभवत: सोमवार को पुलिस के सामने या न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दें।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 08:00 AM (IST)
सरेंडर की तैयारी में साव बंधु, 11 हिरासत में
सरेंडर की तैयारी में साव बंधु, 11 हिरासत में

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जुगसलाई बंगाली पाड़ा निवासी कई आपराधिक मामले के आरोपित रहे सोनू मिश्रा हत्याकांड में तफ्तीश जारी है। मामले में नामजद आरोपित साव बंधु अब तक गिरफ्त से दूर है। वहीं उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने परिजनों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। रंजीत के पिता, सोनू मिश्रा के सहयोगी अनूप चक्रवती, रंजीत के सहयोगी की पत्‍‌नी समेत एक दर्जन से अधिक युवकों को हिरासत में लिया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या मामले के नामजद आरोपित रंजीत, संजीत और अजीत संभवत: सोमवार को पुलिस के सामने या न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दें। रविवार शाम बागबेड़ा गुदरी मार्केट में पुलिस टीम ने साव बंधुओं के मटका और जुआ अड्डे पर छापामारी की। कोई हाथ नही लगा। बागबेड़ा गाढ़ाबासा, गांधीनगर, रामनगर, लाल बिल्डिंग समेत कई इलाके में आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई।

हत्या में अजीत के साथ पोपो और काठमांडू

सोनू की हत्या में भले ही रंजीत, संजीत और अजीत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हो किंतु आपराधिक गलियारों में चर्चा हैं कि हत्या को बागबेड़ा के अजीत साव, गांधीनगर के पोपो और आदित्यपुर के काठूमांडू अंजाम दिया है। सोनू और उसके पिता को अजीत और पोपो ने गोली मारी। दोनों को बाइक से भगाने में काठमांडू ने सहयोग किया। संजीत, रंजीत, अजीत से पुरानी रंजिश के कारण सोनू इनकी और इनके पिता की हत्या करवाने की फिराक में था। इसी कारण सोनू मारा गया।

सोनू के शव का पोस्टमार्टम रविवार को चिकित्सकों ने किया। उसकी गर्दन में फंसी गोली को चिकित्सकों ने निकाला। सोनू की मोबाइल का कॉल डिटेल निकालने में पुलिस जुटी है। आपरेशन से सोनू के पिता की जांघ में फंसी गोली निकाली दी गई है।

chat bot
आपका साथी