जुबिली पार्क में विवाहित प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी पिटाई

जुबिली पार्क परिसर में लोगों की भीड़ उस समय लग गई जब दो व्यक्ति महिला के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। मारपीट व गाली गलोज करने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Jul 2018 10:51 AM (IST) Updated:Wed, 04 Jul 2018 10:51 AM (IST)
जुबिली पार्क में विवाहित प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी पिटाई
जुबिली पार्क में विवाहित प्रेमी ने प्रेमिका की कर दी पिटाई

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर :

जुबिली पार्क परिसर में लोगों की भीड़ उस समय लग गई जब दो व्यक्ति महिला के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। वे मारपीट व गाली-गलौज कर रहे थे। महिला जान बचाने को इधर-उधर भाग रही थी। लोगों ने दोनों व्यक्तियों समेत महिला को दबोच लिया। बिष्टुपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। महिला समेत दोनों व्यक्तियों को थाना ले गई। वहीं पुलिस की माने तो यह त्रिकोणीय प्यार का मामला है। सभी शादी-शुदा हैं।

महिला ने बताया कि वह मानगो की रहने वाली है। पहले भुइयांडीह में रहती थी। वह शादी-शुदा है। भुइयांडीह में एक विवाहित से उसका प्रेम संबंध हो गया। वह हमेशा उससे मिलती-जुलती थी। कुछ दिन से उसने उससे दूरी बना ली। प्रेमी ने धोखे से उसे मंगलवार को जुबिली पार्क में बुलाया। बातचीत होने लगी। कुछ ऐसी बाते प्रेमी ने कही जिसका उसने विरोध किया तो प्रेमी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। महिला की माने तो प्रेमी ने उसकी हत्या का प्रयास किया।

उधर, कई ने बताया कि मामला त्रिकोणीय प्यार का था। महिला भुइयांडीह के जिस व्यक्ति से प्यार करती थी, उस व्यक्ति ने जुबिली पार्क से गुजरने के दौरान उसे किसी दूसरे के साथ देख लिया था। जिसका उसने प्रतिरोध किया। गुस्से में उसने महिला के साथ उसने मारपीट की। महिला और उसके दूसरे प्रेमी ने रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन विवाद बढ़ता गया।

------------

तंबाकू बेचने वाले दुकानदारों पर छापेमारी

शहर में तंबाकू नियंत्रण के लिए बनी डॉक्टरों की टीम ने दुकानों में छापेमारी की। इस मौके पर पकड़े गए दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया। इसके पहले सिविल सर्जन कार्यालय में हुई बैठक में तंबाकू के उत्पाद बेचने वाले स्टाकिस्ट को बताया गया कि इसका प्रचार-प्रसार जुर्म है। ऐसा करने वाले दुकानदारों से जुर्माना वसूला जाएगा। इस बैठक में तंबाकू नियंत्रण को लेकर रणनीति बनाई गई। इस बैठक में कुछ दुकानदारों को भी बुलाया गया था। बैठक में सिविल सर्जन ने सभी को तंबाकू के नुकसान के बारे में बताया। बैठक में डा. साहिर पाल, डा. एके लाल, डा. बीएन मिश्रा आदि थे। बैठक के बाद डा. ऊषा के नेतृत्व में टीम ने शहर की कई दुकानों में छापामारी की।

chat bot
आपका साथी