जमशेदपुर के गिद्दी झोपड़ी जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, Jamshedpur News

बागबेड़ा इलाके के जंगल में पेड़ से लटकती महिला की लाश मिली। महिला ने खुदकशी की या फ‍िर हत्‍या कर आत्‍महत्‍या का रूप देने के लिए पेड़ से शव को लटका दिया गया साफ नहीं है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 03:24 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 03:34 PM (IST)
जमशेदपुर के गिद्दी झोपड़ी जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, Jamshedpur News
जमशेदपुर के गिद्दी झोपड़ी जंगल में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, Jamshedpur News

जमशेदपुर, जेएनएन। Body of woman found hanging from tree in Bagbera Jamshedpur पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्‍यालय जमशेदपुर के  बागबेड़ा थाना इलाके के जंगल में पेड़ से लटकती महिला की लाश मिली। पुलिस अभी इस नतीजे पर नहीं पहुंची है कि महिला ने खुदकशी की या फ‍िर हत्‍या कर आत्‍महत्‍या का रूप देने के लिए पेड़ से शव को लटका दिया गया। 

शनिवार सुबह जंगल में शौच करने गए लोगों ने देखा क‍ि पेड़ से एक महिला की लाश लटक रही है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और तहकीकात में जुट गई। मृतका की पहचान राधिका मुर्मू के रूप में हुई है। राधिका रानीडीह के वीरलखन मार्डी की पुत्री थी और एक वर्ष कवल ही उसकी शादी हुई थी। बताया जा रहा है क‍ि राधिका का पति काम पर गया हुआ था और इधर उसकी पेड़ से लटकती लाश मिली। पति-पत्‍नी के बीच विवाद की बात भी बताई जा रही है। 

ये मिल रहे संकेत

पुलिस का कहना है कि वह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट और तहकीकात के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंच सकती है। वैसे प्रथमद्रष्‍टया जो संकेत मिल रहे हैं उनसे मामला हत्‍या का भी हो सकता है। हत्‍या कर पुलिस की आंख में धूल झोंकने और हत्‍या को आत्‍महत्‍या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटकाया गया, ऐसा प्रतीत होता है। कई तथ्‍य मिले हैं जो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं।

मायके वालों से भी होगी पूछताछ

पुलिस का कहना है कि मृतका के पति और मायके वालों से भी पूछताछ की जाएगी। मायके वाले पति-पत्‍नी के संबंधों की बाबत क्‍या बताते हैं, इस पर भी बहुत कुछ निर्भर करेगा और जांच को दिशा मिलेगी। यह भी पता किया जाएगा कि पति के ड़यूटी पर होने की बात सच है या नहीं। 

chat bot
आपका साथी