टाटा-कांड्रा मार्ग पर हादसा, गैस टैंकर में पीछे से ऑटो ने मारी टक्कर ; चालक की मौत

Accident on saraikela-Tata Raod. सरायकेला-टाटा मार्ग पर गम्‍हरिया थाना के समीप सड़क हादसे में एक ऑटो चालक की जान चली गई। ऑटो सड़क किनारे खड़े गैंस टैंकर से टकरा गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 10:54 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 10:54 AM (IST)
टाटा-कांड्रा मार्ग पर हादसा, गैस टैंकर में पीछे से ऑटो ने मारी टक्कर ; चालक की मौत
टाटा-कांड्रा मार्ग पर हादसा, गैस टैंकर में पीछे से ऑटो ने मारी टक्कर ; चालक की मौत

सरायकेला, जासं। Accident on saraikela-Tata Raod दुर्घटना के लिए कुख्यात सरायकेला -टाटा मार्ग पर शुक्रवार को एक और हादसा हुआ। इसमें एक ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना गम्हरिया थाना से सौ मीटर की दूरी पर हुई। 

बताया जा रहा है गम्हरिया निवासी ऑटो चालक रंजीत रजक जमशेदपुर मंडी से सब्जी लेकर रामचंद्रपुर फुटबॉल मैदान में बने अस्थाई सब्जी मंडी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान ऑटो चालक ने अपना संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे खड़े गैस टैंकर में पीछे से उसने ठोकर मार दी। जिससे रंजीत बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से ऑटो चालक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चालक ने इससे पूर्व ही दम तोड़ दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। उधर, ऑटो चालक की मौत के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।  

सड़क किनारे खड़े वाहन की वजह से हादसे आम

सरायकेला-टाटा  मुख्य मार्ग पर यह कोई पहली घटना नहीं है। आपको बता दें कि इससे पूर्व भी सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों की वजह से कई घटनाएं घट चुकी हैं। जहां ट्रैफिक पुलिस मूकदर्शक बन केवल छोटे वाहन जांच अभियान करने में जुटी रहती है वहीं सड़क के किनारे खड़ी बड़ी गाड़ियों को लेकर ना तो स्थानीय पुलिस ना ही ट्रैफिक पुलिस कोई अभियान चलाती है।  इसको लेकर कई बार स्थानीय स्वयंसेवी संगठन विरोध भी जता चुके हैं। बावजूद इसके नतीजा सिफर ही रहा है। जहां आए दिन इस तरह की घटनाएं आम हो चली हैं।

chat bot
आपका साथी