पा‌र्क्स इंडिया ने जूनियर को दी शिकस्त

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : लाल मोहन के शानदार तीन गोलों की बदौलत पा‌र्क्स इंडिया ने प्रीमियर डिवीजन

By Edited By: Publish:Wed, 01 Jul 2015 02:12 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2015 02:12 AM (IST)
पा‌र्क्स इंडिया ने जूनियर को दी शिकस्त

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : लाल मोहन के शानदार तीन गोलों की बदौलत पा‌र्क्स इंडिया ने प्रीमियर डिवीजन लीग के एक मुकाबले में जूनियर ब्वॉयज क्लब को 4-1 से पराजित कर दिया। जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में कीनन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मैदान में उतरते ही पार्क इंडिया ने तहलका मचाना शुरू कर दिया। खेल के 16वें मिनट में साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को लाल मोहन ने गोल में तब्दील कर दिया। इस गोल से उत्साहित पा‌र्क्स इंडिया के रणबांकुरों ने दोहरे उत्साह के साथ जवाबी हमला शुरू किया और 41वें मिनट में लाल मोहन ने दूसरा गोल दागा। मध्यांतर तक पा‌र्क्स इंडिया 2-0 से आगे रही। मध्यांतर के बाद भी उसकी आक्रामकता में कोई कमी आयी और 48वें मिनट में फिर लाल मोहन ने तीसरा गोल दागकर जूनियर ब्वॉयज क्लब की जद से जीत को दूर कर दिया। रही सही कसर अजय ने 79वें मिनट में गोल कर पूरा कर दी।

------------------------

एसएसएफसी ने सीएस टाटा मोटर्स को ड्रॉ पर रोका

राजू सोय के शानदार गोल की बदौलत सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब ने गोपाल मैदान में खेले गए सुपर डिवीजन लीग के एक मुकाबले में सीएस टाटा मोटर्स को 2-2 से बराबरी पर रोक दिया। मैदान में उतरते ही सीएस टाटा मोटर्स ने आक्रामक रुख अख्तियार किया और संजीव ने खेल के दूसरे ही मिनट में गोल कर टीम की मंशा बतला दी। अभी इस झटके से सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब उबर भी नहीं पाया था कि आठवें मिनट में प्रधान हेम्ब्रम ने दूसरा गोल दागा। लगातार झटकों से बौखलाए सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब के खिलाड़ियों ने जवाबी हमला करना शुरू किया। खेल के 21वें मिनट में धानो मुर्मू ने गोल कर मुकाबले को 2-1 पर ला खड़ा किया। धानो के गोल से सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब की सेना रौ में आ गई। अभी इस झटके से सीएस टाटा मोटर्स उबरने की कोशिश ही कर रहा था कि राजू सोय ने दूसरा गोल दे मारा। रफ प्ले के लिए एसएसएफसी के राकेश कर्मकार को खेल के दूसरे मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया।

----------------------

एडीडब्ल्यूए ने एआरजी को 1-0 पर रोका

धर्मा सिंह के निर्णायक गोल की बदौलत आदिवासी डेवलपमेंट व वेलफेयर एसोसिएशन (एडीडब्ल्यूए) ने आर्मरी ग्राउंड में खेले गए ए डिवीजन लीग के एक मुकाबले में आदिवासी रितुई गोंडाई (एआरजी) को 1-0 से पराजित कर दिया। शुरुआत में दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। खेल के 45वें मिनट में धर्मा सिंह ने बेहतरीन गोल कर जीत एडीडब्ल्यूए की झोली में डाल दी।

chat bot
आपका साथी