Pregnant Woman Dead: फाइनेंस कंपनी के एजेंट ने की गर्भवती महिला की हत्या, ट्रैक्टर की रिकवरी करने पहुंचे थे

हजारीबाग में एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट द्वारा ट्रैक्टर के पहियों के नीचे कथित तौर पर कुचलने के बाद एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। घटना गुरुवार को इचक थाना क्षेत्र की है। पीड़िता एक विकलांग किसान की बेटी थी और वह तीन महीने की गर्भवती थी।

By Amit SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2022 05:30 AM (IST) Updated:Sat, 17 Sep 2022 05:30 AM (IST)
Pregnant Woman Dead: फाइनेंस कंपनी के एजेंट ने की गर्भवती महिला की हत्या, ट्रैक्टर की रिकवरी करने पहुंचे थे
फाइनेंस कंपनी के एजेंट ने की गर्भवती महिला की हत्या

हजारीबाग, एजेंसियां: झारखंड के हजारीबाग जिले में एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट द्वारा ट्रैक्टर के पहियों के नीचे कथित तौर पर कुचलने के बाद एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। घटना गुरुवार को इचक थाना क्षेत्र की है। पीड़िता एक विकलांग किसान की बेटी थी और वह तीन महीने की गर्भवती थी।

जिला पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोठे ने एएनआई को बताया कि ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए किसान के घर पहुंचने पर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी और किसान के बीच कहासुनी हो गई। विवाद के बाद ट्रैक्टर ले जाने की कोशिश में किसान की बेटी ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रिकवरी एजेंट और प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के मैनेजर समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, पीड़िता के एक रिश्तेदार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के अधिकारी बिना बताए उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद पीड़िता ट्रैक्टर के सामने आ गई थी। जिसके बाद भी रिकवरी एजेंटों ने ट्रैक्टर नहीं रोका और वो ट्रैक्टर के पहीए के नीचे आ गई। आनन-फानन में गर्भवती को अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हजारीबाग की स्थानीय पुलिस ने एएनआई को यह भी बताया कि ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए पीड़ित के घर जाने से पहले फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित नहीं किया था। महिंद्रा समूह के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश शाह ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी सभी पहलुओं की जांच करेगी। शाह ने अपने एक बयान में कहा कि, हम हजारीबाग में हुए घटना से बहुत दुखी और आहत हैं। एक इंसान की जान गई है, हम थर्ड पार्टी द्वारा बरामदगी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले तरीकों की जांच करेंगे। उन्होंने मामले की जांच में हर तरह की सहयोग का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी