जिले में फल फूल रहा ब्राउन शुगर का कारोबार

संवाद सूत्र गुमला जिले में नशा का कारोबार फलफूल रहा है। कहीं अवैध तरीके से शराब क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:50 PM (IST)
जिले में फल फूल रहा ब्राउन शुगर का कारोबार
जिले में फल फूल रहा ब्राउन शुगर का कारोबार

संवाद सूत्र, गुमला : जिले में नशा का कारोबार फलफूल रहा है। कहीं अवैध तरीके से शराब की बिक्री हो रही है तो कहीं प्रतिबंधित कफ सिरप की। इसके साथ ही अब ब्राउन शूगर बेचने के लिए जिले में नया गिरोह तैयार हो रहा है। जो युवाओं को ब्राउन शुगर की लत लगाने का काम कर रहे हैं। ऐसे ही मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने गुमला के रिहायशी इलाका शास्त्री नगर और आदर्श नगर में पुलिस ने छापामारी कर दो युवक को 20 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल ने बताया कि दोनों युवक घूम-घूम कर ब्राउन शुगर युवाओं को बेचने का काम करते हैं। शास्त्री नगर से राजन कुमार और आदर्श नगर से मनू गोप को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

पिस्टल व गोली के साथ बस स्टैंड से अपराधी गिरफ्तार

गुमला थाना की पुलिस ने रविवार की देर शाम रांची जिला के बुड़मू थाना क्षेत्र के सोसई निवासी राजकुमार मुंडा को गुमला बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद किया है। स्टैंड में हथियार के साथ युवक के होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने छापामारी कर गिरफ्तार किया।

गांजा व प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ दो गिरफ्तार

रविवार की रात डुमरडीह और बड़ाइक मुहल्ला में पुलिस ने छापामारी कर दीपक बड़ाईक को और उसके निशानदेही पर बड़ाइक मुहल्ला से नीलकमल सिंह को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ ने बताया कि इनके पास से 24 बोतल सिरफ और 188 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

----

कोट

पुलिस ने रविवार को छापामारी कर ब्राउन शुगर की 20 पुड़िया के साथ दो युवकों सहित पिस्तौल व कारतूस के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। ब्राउन शुगर गिरोह के अन्य युवकों की तलाश पुलिस कर रही है।

- मनीषचंद्र लाल, गुमला एसडीपीओ

chat bot
आपका साथी