एसडीओ ने जूस पिला कर तोड़वाया अनशन

जागरण संवाददाता गोड्डा तबीयत बिगड़ने पर एसडीओ ने लिखित आश्वासन देकर मंगलवार की देर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:50 PM (IST)
एसडीओ ने जूस पिला कर तोड़वाया अनशन
एसडीओ ने जूस पिला कर तोड़वाया अनशन

जागरण संवाददाता, गोड्डा : तबीयत बिगड़ने पर एसडीओ ने लिखित आश्वासन देकर मंगलवार की देर रात अनशन तोड़वाया। जिला मुख्यालय के शहीद स्तंभ परिसर में बीते रविवार से नगर विकास की योजनाओं में बरती गई अनियमितता की जांच की मांग पर बेमियादी अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता सौरभ परासर उर्फ बच्चू झा की तबीयत मंगलवार की रात बिगड़ गई। इसकी सूचना के बाद देर रात एसडीओ ऋतुराज ने लिखित आश्वासन देकर और जूस पिला कर उनका अनशन तोड़वाया। मांगों पर संज्ञान लेने तक समाजसेवी ने अनशन पर रहने का निर्णय लिया था। मंगलवार को एसडीओ ने

बता दें कि शहरी आवास योजना में अनियमितता, नगर परिषद की ओर से सूचना अधिकार अधिनियम का हनन करने और 2019-2020 वित्तीय वर्ष में लाइट की खरीद में बरती गई अनियमितता सहित कारगिल चौक पर सरकारी दुकानों के आवंटन में मानकों का अनुपालन नहीं करनें, बेरोजगारों को दुकान आवंटित नहीं करने की जांच की मांग पर समाज सेवी सौरभ परासर की ओर से अनशन शुरू की गई थी। बताया कि सूचना अधिकार के तहत गांधी मैदान परिसर में हाई मास्क लाइट की आपूर्ति करने वाली एजेंसी की जानकारी नहीं दी गई। इन तमाम मुद्दे पर एसडीओ ने गहराई से जांच करने और दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मौके पर अनशन में बच्चू झा के साथ भारत भारती स्कूल के प्रलय सिंह, अमित राय, उमेश प्रसाद मिश्रा, जय कांत सिंह,राजा सिंह, अमर यादव सहित दर्जनों लोगों ने नैतिक समर्थन दिया।

chat bot
आपका साथी