तेलोडीह टीम ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट

गिरिडीह सदर प्रखंड के खावा में युवा स्मार्ट क्लब की ओर से आयोजित आठ दिवसीय फुटबॉल टून

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:39 PM (IST)
तेलोडीह टीम ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट
तेलोडीह टीम ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट

गिरिडीह : सदर प्रखंड के खावा में युवा स्मार्ट क्लब की ओर से आयोजित आठ दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला गुरुवार शाम तेलोडीह और खावा टीम के बीच हुआ, जिसमें तेलोडीह की टीम दो गोल से खावा को शिकस्त देकर विजेता बनी।

विजेता, उप विजेता टीमों और खेल में बेहतर प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ियों को मुखिया मोहन मंडल, पंसस पति बजरंगी राय आदि ने पुरस्कार प्रदान किया। विजेता टीम को आठ हजार और कप तथा उप विजेता टीम को चार हजार और कप देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा पूरे मैच में बेहतर प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ी विजय यादव और फाइनल मुकाबला में पहला गोल करनेवाले तेलोडीह टीम के गुड्डू अंसारी को भी पुरस्कृत किया गया। मुखिया मंडल ने खिलाड़ियों का उत्साहव‌र्द्धन करते हुए कहा कि खेल को हमेशा खेल की भावना से खेलना चाहिए। इस तरह के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने और आगे बढ़ने का मौका मिलता है।

बताया गया कि टूर्नामेंट में कुल 17 टीमों ने भाग लिया था। मौके पर वार्ड सदस्य पति महतो, नागेश्वर मंडल, सांसद प्रतिनिधि सुरेंद्र यादव के अलावा प्रयाग यादव, रामेश्वर यादव, बजरंगी यादव, त्रिभुवन यादव, हुलास राय, दिलीप राय, मुकेश राय, हेमलाल यादव, नितेश यादव, उपेंद्र यादव आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी