स्कूल जा रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: पुलिस लाइन के निकट राजेंद्र नगर में शनिवार की सुबह ट्रैक्टर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 06:56 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 06:56 PM (IST)
स्कूल जा रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत
स्कूल जा रही बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: पुलिस लाइन के निकट राजेंद्र नगर में शनिवार की सुबह ट्रैक्टर से कुचलकर 13 वर्षीय छात्रा खुशबू कुमारी की मौत हो गयी। उक्त ट्रैक्टर देवघर जिले में पदस्थापित एक पुलिसकर्मी का है। पुलिसकर्मी का पुत्र वाहन चला रहा था। स्कूल जाने के क्रम में ट्रैक्टर के चपेट में छात्रा आ गयी।

हादसे के बाद आसपास के लोग छात्रा को डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने उसे किसी दूसरे अस्पताल ले जाने की सलाह दी, लेकिन रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। बच्ची के पिता मध्य प्रदेश में मजदूरी करते हैं। मौत की जानकारी उन्हें फोन पर दे दी गई है। हादसे के वक्त छात्रा के घर में उसकी मां व दादा थे।

हादसे के बाद गायब हो गया ट्रैक्टर: हादसे के बाद पुलिसकर्मी ने ट्रैक्टर को तुरंत वहां से हटा लिया। वहीं बच्ची का शव उसके घर में लाकर रख दिया गया। बताया जाता है कि पुलिसकर्मी ने मृत बच्ची के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का आश्वासन दिया, इस कारण परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी। हालांकि आश्वासन के बाद भी ट्रैक्टर मालिक ने पीड़ित परिवार को कई घंटे तक मुआवजे की राशि नहीं दी। बाद में शाम करीब साढ़े चार बजे 70 हजार रुपये भुगतान किया किया व बाकी रकम कुछ दिन में देने के आश्वासन दिया। इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। बिना पोस्टमार्टम के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताया जाता है कि घटना की जानकारी लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को भी दी थी, लेकिन पुलिस सब कुछ जानते हुए भी खामोश रही।

chat bot
आपका साथी