अलग-अलग मामले में चार गिरफ्तार

गिरिडीह : तीन थानों की पुलिस ने गुरुवार को तीन अलग-अलग मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में

By Edited By: Publish:Thu, 16 Oct 2014 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 16 Oct 2014 08:10 PM (IST)
अलग-अलग मामले में चार गिरफ्तार

गिरिडीह : तीन थानों की पुलिस ने गुरुवार को तीन अलग-अलग मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। बाद में चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

सरिया पुलिस ने जिला अधिवक्ता संघ का जाली शपथ पत्र बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जबकि नगर थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के मामले में दो एवं मुफस्सिल थाना पुलिस ने मारपीट मामले में एक आरोपी को पकड़ा।

बताया गया कि सरिया थाना क्षेत्र के कपिलो गांव निवासी अधिवक्ता दिनेश प्रसाद ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर सरिया निवासी संजय साव पर आरोप लगाया था कि वह जिला अधिवक्ता संघ की ओर से जारी शपथ पत्र फॉर्म को अनाधिकृत रूप से छपवाकर बेच रहा है। वह जॉली फार्म धनबाद के सुभाष चौक नया बाजार स्थित एक प्रेस के एक आदमी के माध्यम से छपवाता है। वह संघ की नकली मुहर का भी प्रयोग करता है जिससे संघ को लाखों रुपये का नुकसान हुआ।

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर नगर थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना मामले में नामजद आरोपी राजगंज थाना क्षेत्र निवासी कामता प्रसाद तिवारी एवं प्रह्लाद तिवारी जबकि मारपीट मामले में मुफस्सिल थाना पुलिस ने आजाद नगर निवासी मो. कबीर को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी