गढ़वाः हाइवा लूट का मुख्य आरोपित शाहिद खान गिरफ्तार

Shahid Khan arrested. गढ़वा चिनियां मार्ग में हाइवा लूट का मुख्य आरोपित शाहिद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 01:08 PM (IST)
गढ़वाः हाइवा लूट का मुख्य आरोपित शाहिद खान गिरफ्तार
गढ़वाः हाइवा लूट का मुख्य आरोपित शाहिद खान गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गढ़वा। मेराल पुलिस चिनियां-गढ़वा मुख्य पथ पर डढ़टूटी नाला के पास पिछले माह हाइवा लूट की घटना में संलिप्त मुख्य आरोपित शाहिद खान, पिता नसरुद्दीन खान को बिहार राज्य के शेरघाटी थाना अंतर्गत करमोनी गांव से धर दबोचने में सफल रही।

मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए मेराल के थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि हाइवा लूटकांड के मुख्य आरोपित शाहिद की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। इसी बीच, उसके बिहार के करमोनी गांव में छिपे होने की सूचना मिली। सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहार पुलिस के सहयोग से उसे धर दबोचा। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में शाहिद ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए एक अन्य आरोपित का नाम बताया है। जिसके साथ मिलकर उसने हाइवा लूट की घटना को अंजाम दिया था।

उन्होंने बताया कि लूटे गए हाइवा को लुटेरों ने गुप्त जगह पर छिपा रखा है। थाना प्रभारी ने कहा कि शीघ्र ही इसका खुलासा करते हुए इस घटना में शामिल दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस केस में अनुसंधान के क्रम में अब तक पांच लोगों को जेल भेजा जा चुका है। इस अवसर पर थाना प्रभारी के अलावा एसआइ रामकृष्ण सिंह सहित कई पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी