दंडाधिकारी के न रहने के कारण नहीं किया जुर्माना

बिना मास्क के बाइक चालकों का नियमों का पाठ पढ़ाने व जुर्माना लेने के लिए मंगलवार को नगर थाना की पुलिस ने विवेकानंद चौक पर अभियान चलाकर 70 बाइक को जब्त किया लेकिन दंडाधिकारी की गैर मौजूदगी की वजह से पुलिस ने बिना जुर्माना लिए सभी गाड़ियों को छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 05:13 AM (IST)
दंडाधिकारी के न रहने के कारण नहीं किया जुर्माना
दंडाधिकारी के न रहने के कारण नहीं किया जुर्माना

जागरण संवाददाता, दुमका : बिना मास्क के बाइक चालकों का नियमों का पाठ पढ़ाने व जुर्माना लेने के लिए मंगलवार को नगर थाना की पुलिस ने विवेकानंद चौक पर अभियान चलाकर 70 बाइक को जब्त किया लेकिन दंडाधिकारी की गैर मौजूदगी की वजह से पुलिस ने बिना जुर्माना लिए सभी गाड़ियों को छोड़ दिया।

सुबह नगर थाना की पुलिस ने चौक पर अभियान चलाया। करीब दो घंटे तक चले अभियान में पुलिस ने बिना मास्क लगाकर चल रहे 70 बाइक सवार को पकड़ा और नगर थाना लेकर आई। सभी गाड़ी के मालिकों से कागज की मांग की गई। कागज दिखाने के बाद पुलिस ने सभी को हिदायत दी कि इस बार बिना जुर्माना के छोड़ा जा रहा है। सभी बाइक का नंबर नोट कर लिया गया है। अगली बार बिना मास्क के पकड़े गए तो पांच सौ रुपया जुर्माना लिया जाएगा। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि वाहनों से जुर्माना वसूलने के लिए किसी दंडाधिकारी का रहना आवश्यक है लेकिन दंडाधिकारी के मौजूद न रहने की वजह से सभी गाड़ियों को बिना जुर्माना वसूले ही छोड़ना पड़ा।

chat bot
आपका साथी