ट्रक के धक्के से दूध विक्रेता घायल, जाम

दुमका नगर थाना क्षेत्र में दुधानी से जरा आगे मसलिया मोड़ पर बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार दूध विक्रेता राजेंद्र दास गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 05:29 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 05:29 PM (IST)
ट्रक के धक्के से दूध विक्रेता घायल, जाम
ट्रक के धक्के से दूध विक्रेता घायल, जाम

दुमका : नगर थाना क्षेत्र में दुधानी से जरा आगे मसलिया मोड़ पर बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार दूध विक्रेता राजेंद्र दास गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना के विरोध और मुआवजे के लिए लोगों ने करीब आधा घंटा तक मसलिया मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर वाहन को कब्जे में लेकर मार्ग में आवागमन चालू कराया।

दुधानी केवटपाड़ा का राजेंद्र साइकिल से लोगों के घरों में दूध पहुंचाता है। दोपहर को वह दूध देने के बाद साइकिल से घर लौट रहा था। मोड़ पर मसलिया की ओर से आ रहे ट्रक ने साइकिल में ठोकर मार दी। हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गया। चालक के भाग जाने पर लोग भड़क गए और मार्ग को जाम कर दिया। लोग घायल के इलाज के लिए मुआवजा की मांग कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायल को सदर अस्पताल भेजा। जाम की सूचना मिलने पर नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोदार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर वाहन कब्जे में लेकर जाम समाप्त कराया।

chat bot
आपका साथी