स्टोन प्रोडक्ट कंपनी के मालिक पर प्राथमिकी

रानीश्वर जिला खनन पदाधिकारी अंचल अधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की संयुक्त टीम ने गोविदपुर पुल के निकट जांच में क्षमता से अधिक बालू लदा छह ट्रक को जब्त कर थाना भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Apr 2019 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 06:40 AM (IST)
स्टोन प्रोडक्ट कंपनी के मालिक पर प्राथमिकी
स्टोन प्रोडक्ट कंपनी के मालिक पर प्राथमिकी

रानीश्वर : जिला खनन पदाधिकारी, अंचल अधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की संयुक्त टीम ने गोविदपुर पुल के निकट जांच में क्षमता से अधिक बालू लदा छह ट्रक को जब्त कर थाना भेज दिया। जानकारी हो कि पश्चिम बंगाल सीमा से सटे हुए क्षेत्र में बालू के अवैध उठाव की जांच की जा रही थी। जांच दल को मयूराक्षी नदी में पश्चिम बंगाल की ओर से रास्ता बनाकर झारखंड राज्य सीमा क्षेत्र के मौजा रागडीह में अवैध रूप से बालू उठाव कर बिक्री किए जाने की शिकायत मिली थी। जांच में रिलायंस स्टोन प्रोडक्ट के मालिक तौहिद आलम उर्फ मंसूर आलम सोनातरपाड़ा, सिउड़ी द्वारा अवैध रूप से बालू का उठाव कर बिक्री करने की शिकायत सही पाया गया। डीएमओ दिलीप कुमार तांती ने कहा कि झारखंड लद्यु खनिज समनुदान नियमावली 2004 के तहत थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई।

डीएमओ दिलीप कुमार तांती, अंचल अधिकारी रानीश्वर पुलिस बल के साथ रानीश्वर-सिउड़ी पथ पर आमजोड़ा-गोविंदपुर पुल के निकट खनिज यातायात वाहनों की जांच किया। जांच के क्रम में छह ट्रकों पर क्षमता से अधिक मात्रा में बालू लदा मिला जिसे जब्त कर रानीश्वर थाना को सुपुर्द किया गया।

chat bot
आपका साथी