धनतेरस आज, मौसम ने बिगाड़ा बाजार का मिजाज

दुमका धनतेरस पर दो पहिया वाहन की धमाकेदार बिक्री होगी। यह शो रूम में हुई बुकिग बता रही है। आभूषण की दुकान पर भी आकर्षक डिजाइन का डिसप्ले कर लोगों के आने की प्रतीक्षा की जा रही है। बर्तन की दुकान भी सज गई है। धनतेरस के एक दिन पहले अचानक हुई बारिश ने बाजार का मिजाज बिगाड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 06:29 PM (IST)
धनतेरस आज, मौसम ने बिगाड़ा बाजार का मिजाज
धनतेरस आज, मौसम ने बिगाड़ा बाजार का मिजाज

दुमका : धनतेरस पर दो पहिया वाहन की धमाकेदार बिक्री होगी। यह शो रूम में हुई बुकिग बता रही है। आभूषण की दुकान पर भी आकर्षक डिजाइन का डिसप्ले कर लोगों के आने की प्रतीक्षा की जा रही है। बर्तन की दुकान भी सज गई है। धनतेरस के एक दिन पहले अचानक हुई बारिश ने बाजार का मिजाज बिगाड़ दिया। दुकानदार को अंदेशा है कि कहीं शुक्रवार को भी बारिश होती रही तो सारे अरमान धुल जाएंगे। बाजार की चहल-पहल ठहर सी गई है। लाखों का कारोबार बारिश के कारण प्रभावित हो सकता है।

हालांकि धनतेरस पर खरीदारी को लेकर दो पहिया शो रूम में बुकिग हो चुकी है। होंडा शोरूम में 155 हीरो 400 बजाज 186 एटीएम बाइक 27 टीवीएस की 85 बाहक की बुकिग हुई है।

धनतेरस को लेकर रामगढ़ बाजार में चहल-पहल काफी बढ़ गई है। रामगढ़ स्थित चार बाइक शोरूम हीरोहोण्डा, बजाज तथा टीवीएस को विशेष तौर पर सजाया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि रामगढ़ के इन बाइक शोरूम में धनतेरस के दिन शुक्रवार को लगभग 100 बाइक की बिक्री होगी। सभी बाइक कंपनी ने धनतेरस को लेकर विशेष ऑफर भी दे रखा है। रामगढ़ स्थित हीरो शोरूम में हीरो की कोई भी बाइक की खरीदी पर ऑफर दिया जा रहा है। सुपर और ग्लैमर बाइक की खरीदी पर 1500 रुपये की नगद छुट दी गई है। वहीं स्कूटी की खरीद पर दो हजार रुपया का स्क्रेच कूपन दिया जा रहा है। वहीं स्कूटी की खरीद पर हेलमेट भी मुफ्त में दिया जा रहा है। हीरो शोरूम के प्रोपराइटर विमल कुमार ने बताया कि धनतेरस के दिन लगभग 100 बाइक की बिक्री का लक्ष्य रखा गया है। वहीं बुधवार तक 500 बाइकों की बुकिग भी की जा चुकी है। बजाज के किसी भी बाइक की खरीद पर स्क्रेच कूपन दिया जा रहा है। बजाज शोरूम के किशोर कुमार रूज ने बताया कि उनके यहां धनतेरस को लेकर लगभग एक दर्जन बाइक की बुकिग की गई है। होण्डा शोरूम में भी होंडा की कोई भी बाइक की खरीद पर स्क्रेच कूपन दिया जा रहा है। प्रकाश कुमार ने बताया कि धनतेरस के लिए बुधवार तक 25 बाइक की बुकिग की जा चुकी है। वहीं टीवीएस शोरूम में धनतेरस के दिन कोई भी बाइक की खरीद पर एक चांदी का सिक्का दिया जा रहा है। मिनेश कुमार ने कहा कि 45 बाइक की बुकिग की जा चुकी है। वहीं रामगढ़ के लखनपुर रोड स्थित दो बर्तन दुकानों को भी बुधवार से ही आकर्षक ढंग से सजाया जा रहा है। यहां पर बर्तन से लेकर फर्नीचर के सारे सामानों को सजाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी