Jharkhand: दुमका में तेज रफ्तार ऑटो पलटने से बीमार बच्चे की मौत, मां गंभीर रूप से हुई घायल

Road Accident हादसे में मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया। मां की हालत नाजुक होने की वजह से परिजनों ने बच्चे की मौत के बारे में उसे नहीं बताया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 11 May 2023 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 11 May 2023 03:33 PM (IST)
Jharkhand: दुमका में तेज रफ्तार ऑटो पलटने से बीमार बच्चे की मौत, मां गंभीर रूप से हुई घायल
दुमका में ऑटो पलटने से बच्चे की मौत, मां घायल।

जागरण संवाददाता, दुमका: रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव के पास गुरुवार को ऑटो पलटने से आठ साल के बीमार बच्चे की मौत हो गई। बच्चे का नाम घनश्याम कुमार है। इस हादसे में उसकी मां सुशीला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद ऑटो चालक वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है।

बीमार बच्चे को इलाज के लिए ला रही थी मां

कुशमाहा बदरा गांव के घनश्याम को पथरी थी। दो साल से वह दर्द से परेशान था। गरीब मां ने रांची में इलाज कराया, लेकिन दर्द कम नहीं हुआ। मां अक्सर इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आती थी। दोपहर को वह अपने बेटे को इलाज के लिए ऑटो से लेकर आ रही थी। गांव से चंद कदम दूर तेज गति के कारण ऑटो पलट गया।

मां को बच्चे की मौत के बारे में नहीं बताया

इस हादसे में मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया और मां को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

मां की हालत नाजुक होने की वजह से परिजनों ने बच्चे की मौत के बारे में उसे नहीं बताया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिवार को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी