एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से 25 हजार की लूट

काठीकुंड : नक्सल प्रभावित गोपीकांदर प्रखंड के कुश्चिरा गांव में मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर दो युवकों ने तमंचा और चाकू दिखाकर केंद्र का 25 हजार रुपया लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jan 2019 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jan 2019 05:11 PM (IST)
एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से 25 हजार की लूट
एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से 25 हजार की लूट

काठीकुंड : नक्सल प्रभावित गोपीकांदर प्रखंड के कुश्चिरा गांव में मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर दो युवकों ने तमंचा और चाकू दिखाकर केंद्र का 25 हजार रुपया लूट लिया। लुटेरों ने केंद्र के अंदर मौजूद ग्राहक को हाथ नहीं लगाया और वारदात को अंजाम देकर निकल गए। देर शाम तक केंद्र के मालिक पंकज मंडल ने थाना में किसी तरह का लिखित आवेदन नहीं दिया है।

बताया जाता है कि बाइक सवार दो युवक दोपहर को आम ग्राहक की तरह केंद्र में दाखिल हुए। उस समय कुछ ग्राहक के अलावा कर्मी रियाज अंसारी मौजूद था। केंद्र के अंदर आने के बाद एक युवक ने चाकू तो दूसरे ने तमंचा निकाल लिया। एक ने रियाज की कनपटी पर तमंचा सटा दिया और उससे केंद्र का 25 हजार रुपया छीन लिया। लुटेरों के हाथ में हथियार देखकर ग्राहक भी चाहकर विरोध नहीं कर सके और चुपचाप घटना को देखते रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनो लुटेरे आराम से पैसा लेकर निकल गए। बताया जाता है कि केंद्र का मालिक पंकज मंडल पैसा निकालने के लिए अमड़ापाड़ा की एसबीआइ शाखा गए हुए थे। उनकी गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर लुटेरों ने वारदात को अंजाम दे डाला। संयोग ही था कि केंद्र में केवल 25 हजार रुपया था। जबकि आम दिन में अच्छा खासा पैसा रहता है। घटना की सूचना मिलने के बाद मालिक वापस आया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मालिक की ओर से किसी तरह का लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

गोपीकांदर पुलिस की माने तो थाना को केंद्र की ओर से किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। आवेदन मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी