Dhanbad: दमकल पहुंचने से पूर्व भिस्तीपाड़ा में धू-धू कर जल गया दो गाड़ी

26 जनवरी की रात भिस्तीपाड़ा में घर के सामने खड़ी दो गाड़ियां धू-धू कर जल गया। आगजनी के दौरान लोगों ने दमकल को भी मौके पर बुलाया था पर दमकल के पहुंचने से पहले दोनो गाड़ी जलकर राख हो गई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 05:05 PM (IST)
Dhanbad: दमकल पहुंचने से पूर्व भिस्तीपाड़ा में धू-धू कर जल गया दो गाड़ी
26 जनवरी की रात भिस्तीपाड़ा में घर के सामने खड़ी दो गाड़ियां धू-धू कर जल गया।

जागरण संवाददाता, धनबाद: 26 जनवरी की रात भिस्तीपाड़ा में घर के सामने खड़ी दो गाड़ियां धू-धू कर जल गया। आगजनी के दौरान लोगों ने दमकल को भी मौके पर बुलाया था पर दमकल के पहुंचने से पहले दोनो गाड़ी जलकर राख हो गई। आग कैसे लगी इस रहस्य से पर्दा उठना अभी बाकी है।

एक स्कॉर्पियो वह एक अन्य वाहन में अचानक आग लगी थी। घटना के दौरान दर्जनों की संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई थी। लोगों के द्वारा मामले की सूचना फायर ब्रिगेड दी गई। फायर ब्रिगेड की दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

आग लगने के कारण स्कॉर्पियो पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका है। इसके बाद पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। भिस्तीपाड़ा में एक स्कॉर्पियो वाहन और एक अन्य वाहन में आग लगी थी। स्कॉर्पियो के ड्राइवर अप्पू ने बताया कि आग कैसे लगी इस बात की जानकारी नहीं है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि वह घर में सो रहे थे। गाड़ी के बगल में रहने वाले ने जाकर सूचना दी कि गाड़ी में आग लगी हुई है। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई।

chat bot
आपका साथी