Corona Vaccination: दिल के मरीज राज ने लिया कोरोना का पहला डोज, सब्सिडी छोड़ने की अपील की

धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा ने कहा है कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और कोरोना से लड़ाई में सफलता के लिए हमारे देश के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने हर व्यक्ति से वैक्लीन की खुराक लेने की अपील की है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 06:32 PM (IST)
Corona Vaccination: दिल के मरीज राज ने लिया कोरोना का पहला डोज, सब्सिडी छोड़ने की अपील की
सदर अस्पताल में कोरोना का टीका लेते विधायक राज सिन्हा।

धनबाद, जेएनएन। विधायक राज सिन्हा ने सदर अस्पताल में कोरोना टीका कोवाक्सिन की पहली खुराक ली। मौके पर विधायक ने कहा कि सभी धनबाद वासी अधिक से अधिक लोग जो कोई भी प्रोटोकॉल में आ रहे हैं वह सब जा करके अपना वैक्सीनेशन ले। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और कोरोना से लड़ाई में सफलता के लिए हमारे देश के लिए बहुत जरूरी है। हर व्यक्ति वैक्सीन ले। साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि जो भी सक्षम लोग हैं वह वैक्सीन का जो न्यूनतम मूल्य है उसे दे कर वैक्सीन ले

आज मैंने #CovidVaccine की पहली खुराक ली। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप अपने नजदीकी कोवाक्सिन सेंटर में अपनी #कोवाक्सिन खुराक लें और मेरा सभी सक्षम लोगों से आग्रह है कि वे निःशुल्क सब्सिडी वाले सुविधा छोड़कर.... pic.twitter.com/rBbzhlAopo— Raj Sinha (@rajsinhabjp) March 13, 2021

विधायक ने कहा है कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और कोरोना से लड़ाई में सफलता के लिए हमारे देश के लिए बहुत जरूरी है। हर व्यक्ति वैक्सीन ले। साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि जो भी सक्षम लोग हैं वह वैक्सीन का जो न्यूनतम मूल्य है उसे दे कर वैक्सीन ले ताकि वह पैसा सरकार के मद में जाए जिससे कि सरकार आपके पैसे से ज्यादा से ज्यादा ग़रीबों का निःशुल्क टीकाकरण मुहैया करवा जा सके।

फिलहाल 60 साल के ऊपर और 45 से 60 के बीच के 20 तरह की बीमारियों से पीड़ित लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। विधायक राज सिन्हा ह्रदय रोग के मरीज हैं। उनकी उम्र 57 साल है। इसलिए उन्होंने 69 साल से कम उम्र होने के बावजूद टीका लगवाया। धनबाद बार एसोसिएशन के निवर्तमान महासचिव देवी शरण सिन्हा, भाजपा ग्रामीण जिला अध्यक्ष ग्यानरंजन सिन्हा ने भी टीका लिया।

chat bot
आपका साथी