पूजा करने तारापीठ जा रहे भाजपा नेता समेत चार युवकों की हादसे में मौत

पंचेत से तारापीठ पूजा करने जा रहे कार सवार चार युवकों की मौत रविवार को हादसे में हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Apr 2018 03:33 PM (IST) Updated:Sun, 15 Apr 2018 03:33 PM (IST)
पूजा करने तारापीठ जा रहे भाजपा नेता समेत चार युवकों की हादसे में मौत
पूजा करने तारापीठ जा रहे भाजपा नेता समेत चार युवकों की हादसे में मौत

पंचेत: पंचेत से तारापीठ पूजा करने जा रहे कार सवार चार युवकों की मौत रविवार को हादसे में हो गई। जानकारी के अनुसार, बंगाल के सियूडी में मलहरपुर थाना के समीप चालक ने संतुलन खो दिया और गाड़ी सरिया लदे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार सवार भाजपा नेता सह कलियासोल प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य मनीष सिंह सहित चार लोगों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में मातम पसर गया। जानकारी के अनुसार, रविवार को अमावस्या तिथि पर पंचेत से युवाओं की टोली तारापीठ जा रही थी। एक कार और सूमो में सवार होकर सभी पूजा करने शनिवार को रात करीब 12 बजे पंचेत से निकले थे। पंसस मनीष सिंह चालक मिंटू साव, चेकपोस्ट के राजेश राय व सृष्टि मंडल और गौतम राय के साथ कार (जेएच10एएक्स 3919) में सवार थे। इस दौरान सियूडी बाजार पहुंचने से पहले सृष्टि मंडल ने खैरकियारी गांव  के साथ गाड़ियों की अदला-बदली कर ली। कार मल्हारपुर थाना पहुंची ही थी कि हादसा हो गया। इससे मौके पर ही मनीष सिंह और राजेश राय की मौत हो गई। वहीं मिहिर गोप और मिंटू साव की मौत इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन ले जाने के दौरान हो गई। वहीं घायल गौतम राय का इलाज मिशन अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही पंचेत में मातम छा गया है। मनीष सिंह और राजेश राय का पोस्टमार्टम सियूडी अस्पताल में और मिहिर गोप और मिंटू साव का रामपुर में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी