हिंदू धर्म विरोधी दलों से देवकीनंदन नाराज, प्रतिबंध की वकालत की

Deokinandan जो व्यक्ति अपनी राजनीति चमकाने के लिए सनातन धर्म एवं देश के पवित्र इतिहास के खिलाफ बोलता है वह बस चर्चा में रहना चाहता है। हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता।

By mritunjayEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 12:28 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 04:10 PM (IST)
हिंदू धर्म विरोधी दलों से देवकीनंदन नाराज, प्रतिबंध की वकालत की
हिंदू धर्म विरोधी दलों से देवकीनंदन नाराज, प्रतिबंध की वकालत की

गोविंदपुर, जेएनएन। प्रसिद्ध भागवत कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा है कि देश के लिए शुभ संदेश है तरक्की कराने वाली सरकार आ रही है। इससे देश सुरक्षित रहेगा। देश की सभ्यता और संस्कृति बरकरार रहेगी। ऐसी सरकार आएगी जो भारतवासियों के सपने को पूरा करेगी।

ठाकुर रविवार को गोविंदपुर में प्रसिद्ध उद्योगपति एवं समाजसेवी शंभूनाथ अग्रवाल के आवास में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार से काफी उम्मीदें होती है। सरकार कुछ उम्मीद पूरी कर पाती है कुछ अधूरी रह जाती है। आने वाली सरकार जनता के अधूरे सपनों को साकार करेगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपनी राजनीति चमकाने के लिए सनातन धर्म एवं देश के पवित्र इतिहास के खिलाफ  बोलता है।  वह बस चर्चा में रहना चाहता है। हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता। आज पूरे हिंदू धर्म को बदनाम करने की साजिश हो रही है। ऐसे लोगों और ऐसे संगठनों के खिलाफ  चुनाव आयोग को प्रतिबंध लगा देना चाहिए जो हिंदू समुदाय को बदनाम करने पर तुले हैं। ऐसे दलों की मान्यता निरस्त कर देनी चाहिए। हिंदू धर्म तो वसुधैव कुटुंबकम पर विश्वास करता है।हिंदू के लिए पूरे विश्व के लोग कुटुंब के समान है। इसके बावजूद इस धर्म को बदनाम करने की कोशिश होती है। वे रांची से आसनसोल जाने के क्रम में गोविंदपुर में रूके थे।

आसनसोल में 20 से 26 मई तक कल्याण हाइवे स्कूल में भागवत प्रवचन होगा। उन्होंने प्रवचन का लाभ उठाने की अपील की। इस अवसर पर शंभूनाथ अग्रवाल, नंदलाल अग्रवाल, बलराम अग्रवाल, उर्मिला अग्रवाल, पिंकी अग्रवाल, पायल अग्रवाल, संजय गोयल, अनिल अग्रवाल, विक्रांत उपाध्याय, बाबू भगत आदि मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी