Jharkhand Coronavirus News Update: ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के भाई का इंतकाल, कोरोना से हुए थे संक्रमित

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी अमीरूल की तबीयत ठीक नहीं हुई। अत्यंत कमजोरी के साथ ऑक्सीजन का लेवल काफी कम हो जाने से सांस लेने में तकलीफ होने लगी। स्थिति को गंभीर देख एयरलिफ्ट कर कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां निधन हो गया।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 06:12 PM (IST)
Jharkhand Coronavirus News Update: ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के भाई का इंतकाल, कोरोना से हुए थे संक्रमित
झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के भाई अमीरूल आलम ( फाइल फोटो)।

कोटालपोखर (साहिबगंज), जेएनएन। झारखंड के संसदीय कार्य व ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के छोटे भाई अमीरूल आलम का बुधवार को कोलकाता में निधन हो गया। एक अप्रैल काे सर्दी, खांसी, बुखार होने पर उन्होंने पश्चिम बंगाल के धुलियान स्थित डीटीएच अस्पताल में जांच करायी तो कोरोना संक्रमित निकले। इसके बाद वहां भर्ती हो गए। करीब नौ दिन बाद चिकित्सक की सलाह पर रिम्स रांची में उन्हें भर्ती कराया गया। स्थिति में सुधार न होने पर रांची के ही मेदांता में भर्ती कराया गया। करीब 15 दिन तक रांची में इलाज चला। एक सप्ताह पहले अमीरूल आलम की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी।

एयरलिफ्ट कर भेजा गया था कोलकाता

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी अमीरूल की तबीयत ठीक नहीं हुई। अत्यंत कमजोरी के साथ ऑक्सीजन का लेवल काफी कम हो जाने से सांस लेने में तकलीफ होने लगी। स्थिति को गंभीर देख मंत्री आलमगीर आलम ने अपने भाई अमीरूल आलम को इलाज हेतु रांची से चार दिन पहले कोलकाता एयरलिफ्ट कराया। कोलकाता में तीन दिन तक ईलाज चला। बुधवार को उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही उनके परिवार के साथ साथ साहिबगंज और पाकुड़ जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। सभी ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से शोक जताया। मंत्री बरहड़वा प्रखंड के इस्लामपुर गांव के रहनेवाले हैं।

chat bot
आपका साथी