सरायढेला में स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, तीन गाड़ियों में टक्कर मारते हुए निकल भागा

सरायढेला के चूना गोदाम के पास मंगलवार रात करीब पौने आठ बजे तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। भागने के प्रयास में स्कार्पियो चालक ने और और वाहनों में धक्का मार दिया। तीनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद चालक स्कार्पियो लेकर भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 02:17 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 02:17 AM (IST)
सरायढेला में स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, तीन गाड़ियों में टक्कर मारते हुए निकल भागा
सरायढेला में स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, तीन गाड़ियों में टक्कर मारते हुए निकल भागा

जागरण संवाददाता, धनबाद :

सरायढेला के चूना गोदाम के पास मंगलवार रात करीब पौने आठ बजे तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया। भागने के प्रयास में स्कार्पियो चालक ने और और वाहनों में धक्का मार दिया। तीनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद चालक स्कार्पियो लेकर भाग निकला। हादसे में बाइक पर सवार न्यू कार्मिक नगर निवासी 25 वर्षीय युवक मुकेश कुमार तिवारी की मौत हो गई। मुकेश एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में मुंशी का काम करता था। स्टील गेट की ओर से वह अपनी पैशन बाइक (जेएच 10 जी 4008) से घर न्यू कार्मिक नगर जा रहा था। रात पौने आठ बजे के आसपास जैसे ही वह चूना गोदाम के पास सूर्या रियलकॉन के कार्यालय के पास पहुंचा कि पीछे से स्कार्पियो ने मुकेश की बाइक को टक्कर मार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कॉर्पियो स्टील गेट की ओर से धनबाद जा रही थी। तेज धक्के से मुकेश काफी दूर जा गिरा। मुकेश को धक्का मारने के बाद स्कॉर्पियो ने वहां खड़े दो अन्य वाहनों को भी जोरदार धक्का मारा। इसमें एक डॉ. विमल कुमार की कार ( जेएच 10 0650) थी। सड़क किनारे खड़ी यह कार स्कार्पियो के धक्के से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके अलावा भी स्कार्पियो ने एक अन्य वाहन को धक्का मारा। लोगों को जुटता देख स्कार्पियो चालक वहां से गाड़ी लेकर भाग निकला। घटना के बाद स्थानीय लोग मुकेश तिवारी को आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना आसपास लगी सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे स्कार्पियो और चालक की तलाश कर रही है। बताते चलें कि करीब 10 दिन पूर्व यहां से चंद फलांग दूर भी रात के समय बोलेरो बोलेरो वाहन ने एक बाइक को धक्का मार दिया था जिसमें कार्मिक नगर निवासी बीसीसीएलकर्मी मंटू मूरा की मौत हो गई थी। हादसे में उसका साथी जख्मी हो गया था। लगातार हादसे के बाद भी इस सड़क पर सुरक्षा व्यवस्था का प्रबंध नहीं किया जा रहा है।

घटना के बाद लगा जाम :

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सड़क दोनों तरफ से जाम हो गई। सड़क पर लहूलुहान मुकेश पड़ा था। थोड़ी देर में ही पुलिस पहुंच गई। लोगों के सहयोग से उसे एसएनएमएमसीएच भेजा गया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पिता करते हैं सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी :

मुकेश के पिता अनिल कुमार तिवारी एक कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। घटना के बाद स्वजनों को सूचना दी गई। आनन-फानन में घर के लोग अस्पताल पहुंचे। घर के लोगों के आने से माहौल गमगीन हो गया। अस्पताल में चीख-पुकार मच गई।

chat bot
आपका साथी