पाकुड़ में व्यवसायी से मांगी 50 लाख की रंगदारी... कहा हमने पकड़वाई तुम्हारी गाड़ियां, रंगदारी नहीं म‍िली तो पूरा पर‍िवार साफ

इसके बाद गुरुवार को फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसने ही उनके वाहनों को पकड़वा दिया है। तुम रंगदारी के तौर पर 50 लाख रुपये दो नहीं तो अभी गाड़ी पकड़ाई है अब पूरा परिवार खत्म कर देंगे। पत्थर व्यवसायी ने पड़ोसी पर संदेह जताया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 18 Aug 2022 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 18 Aug 2022 09:17 PM (IST)
पाकुड़ में व्यवसायी से मांगी 50 लाख की रंगदारी... कहा हमने पकड़वाई तुम्हारी गाड़ियां, रंगदारी नहीं म‍िली तो पूरा पर‍िवार साफ
पत्थर व्यवसायी लुत्फुल हक से गुरुवार को फोन पर 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : पत्थर व्यवसायी लुत्फुल हक से गुरुवार को फोन पर 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। धमकी भी दी गई है कि रंगदारी नहीं दी तो पूरे परिवार को मार दिया जाएगा। लुत्फुल नगर थाना क्षेत्र में रहते हैं। पुलिस से उन्होंने शिकायत कर दी है। इस घटना से लुत्फुल व उनका परिवार दहशत में है। पुलिस मोबाइल नंबर के सहारे अपराधी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

लुत्फुल ने बताया कि उनके मोबाइल फोन पर मोबाइल नंबर 9339382868 से तीन बार फोन किया गया। पहली बार कहा गया कि तुम्हारी पत्थर लदी 15 गाड़ियां पकड़ी गई हैं। बरहड़वा सीओ ने जब्त किया है। इन वाहनों को छुड़वाने में सहयोग करेंगे। इस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। बाद में फिर फोन आया कि एक महिला को घर भेजा है, उससे बात कर लो। कुछ दिन पूर्व एक महिला उनके बस स्टैंड व तांतीपाड़ा स्थित आवास पर आई थी। उसने भी जब्त वाहनों को छुड़ाने में सहयोग करने की बात कही थी। तब उन्होंने महिला को बताया था कि यह काम उनके वकील देख रहे हैं।

इसके बाद गुरुवार को फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसने ही उनके वाहनों को पकड़वा दिया है। तुम रंगदारी के तौर पर 50 लाख रुपये दो, नहीं तो अभी गाड़ी पकड़ाई है, अब पूरा परिवार खत्म कर देंगे। पत्थर व्यवसायी ने अपने पड़ोसी बादल साह पर संदेह जताया है। बादल उनके यहां ही काम करता था। चोरी करते पकड़े जाने पर उसको काम से निकाल दिया गया था। एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेंगे। पुलिस निरीक्षक सुनीत कुमार ने बताया कि जांच कर प्राथमिकी करेंगे।

chat bot
आपका साथी