खूंखार हुआ गैंग्स ऑफ वासेपुर, गवाह को कुचल मारने की कोशिश

सोनू ने मामले में विक्की हत्याकांड के दो नामजद आरोपितों राजा खान व राजू खान के खिलाफ आरोप लगाया है। दोनों नामजद आरोपितों में राजा खान भोलू खान का पुत्र है।

By mritunjayEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 04:08 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 04:08 PM (IST)
खूंखार हुआ गैंग्स ऑफ वासेपुर, गवाह को कुचल मारने की कोशिश
खूंखार हुआ गैंग्स ऑफ वासेपुर, गवाह को कुचल मारने की कोशिश
धनबाद, जेएनएन। पिछले दिनों वासेपुर में गफ्फार होटल के मालिक के पुत्र विक्की हत्याकांड के नामजद आरोपितों ने गवाह को जान से मारने की नीयत से उस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश की। इस घटना के बाद कांड के वादी सह गवाह सोनू ने बुधवार की रात बैंकमोड़ थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सोनू ने मामले में विक्की हत्याकांड के दो नामजद आरोपितों राजा खान व राजू खान के खिलाफ आरोप लगाया है। दोनों नामजद आरोपितों में राजा खान भोलू खान का पुत्र है जबकि राजू खान टुन्ना खान का भतीजा है। विक्की के भाई सोनू ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार की रात वह अपने दोस्त पप्पू के साथ एक बाइक से जा रहा था। तभी नूरी मस्जिद के पास उपरोक्त आरोपितों ने जान मारने की नीयत से उनलोगों पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश की। इस घटना में दोनों बाल-बाल बचे। सोनू ने पुलिस को बताया है कि उसके भाई विक्की की हत्या में राजा व राजू दोनों पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बता दें कि वासेपुर स्थित गफ्फार होटल के मालिक के पुत्र विक्की की हत्या गोली मार कर की गई थी।
chat bot
आपका साथी