Dhanbad: धनबाद जेल में कैदियों के दो गुटों में भिड़ंत, छह से अधिक चोटिल; सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंची जेल

Fight in Dhanbad Jail धनबाद जेल में दोपहर 12.30 बजे करीब बंदियों के दो गुटों में मारपीट हो गई। जेल में प्र‍िंस के भाई गोडव‍िन और मेंशन गुट के लोगों में क‍िसी बात पर बहस हुई उसके बाद दोनों गुट भिड़ गए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 02 Apr 2023 02:40 PM (IST) Updated:Sun, 02 Apr 2023 02:40 PM (IST)
Dhanbad: धनबाद जेल में कैदियों के दो गुटों में भिड़ंत, छह से अधिक चोटिल; सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंची जेल
धनबाद जेल में कैदियों के दो गुटों में भिड़ंत

धनबाद, व‍िधि‍ संवाददाता। धनबाद जेल में बं‍द‍ियों के दो गुटों में रव‍िवार को भि‍ड़ंत हो गई। मारपीट में छह से अधिक लोगों को चोटें लगी हैं। दोनों गुटों में भि‍ड़ंत की शुरुआत होते ही जेल प्रशासन ने आठ बार पगला सायरन बजाया। इससे हड़कंप मच गया।

जेल कर्मी जहां जि‍स हालत में थे, वैसे ही डंडा लेकर दौड़ पड़े। जि‍ला प्रशासन को भी सूचना दी गई। जिसके बाद, कई थानों की पुलि‍स स्‍थि‍त‍ि पर न‍ियंत्रण के ल‍िए जेल पहुंची।

जानकारी के अनुसार रविवार करीब 12: 40 का समय था। इसी दौरान जेल में प्र‍िंस के भाई गोडव‍िन और मेंशन गुट के लोगों में क‍िसी बात पर बहस हुई। इसके बाद मारपीट होने लगी। नतीजा, बंदियों को काबू करने के लिए पगला सायरन बजाया गया। सायरन की आवाज सुनते ही पुलिस के गार्ड भी दौड़ पड़े।

पुलिस कर्मियों ने मारपीट रुकवाने की कोशिश की। इसके बाद जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही जैप व आईआरबी के जवान सहित कई थाना की पुलिस जेल गेट पहुंचे। इसमें डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरविंद सिन्हा व कतरास थाना प्रभारी रणधीर सिंह भी दलबल के साथ पहुंचे।

बता दें कि इन दिनों झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह सहित उनके समर्थक धनबाद जेल में बंद हैं। वही वासेपुर के भी कई समर्थक धनबाद जेल में बंद हैं।

chat bot
आपका साथी