आयुर्वेदिक प्रैक्टिस की थी डिग्री पर कर रहा था ऑपरेशन, गया जेल

गोविंदपुर स्थित ओम साई हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के संचालक डॉ. विकास रमण के खिलाफ इलाज में धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 May 2018 10:50 AM (IST) Updated:Wed, 09 May 2018 10:50 AM (IST)
आयुर्वेदिक प्रैक्टिस की थी डिग्री पर कर रहा था ऑपरेशन, गया जेल
आयुर्वेदिक प्रैक्टिस की थी डिग्री पर कर रहा था ऑपरेशन, गया जेल

जागरण संवाददाता, गोविंदपुर: गोविंदपुर स्थित ओम साई हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के संचालक डॉ. विकास रमण के खिलाफ इलाज में धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। वे आयुर्वेदिक के सर्टिफि केट पर एलोपैथिक इलाज करते थे। सिविल सर्जन डॉ. आशा एक्का के निर्देश पर मंगलवार को गोविंदपुर सीएचसी प्रभारी डॉ. शीला कुमारी ने यह प्राथमिकी दर्ज करायी।

डॉ. रमन आयुर्वेदिक सर्टिफि केट पर न सिर्फ एलोपैथिक इलाज करते थे बल्कि सर्जरी भी कर डालते थे। डॉ. रमण यूनिवर्सिटी ऑफ कोलकाता गाधी मेमोरियल आयुर्वेदिक कॉलेज एवं अस्पताल के डिग्री धारक है। सिविल सर्जन कार्यालय के निर्देश पर अस्पताल की जाच के लिए जिला यक्षमा पदाधिकारी एंव आइएमए के अध्यक्ष व सचिव की दो सदस्यीय जाच टीम ने 19 मार्च को जांच किया था। जाच मे डॉ. रमण पर लगाये गये आरोप सही पाये गये थे। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई।

जिला प्रशासन के निर्देश पर दर्ज हुई प्राथमिकी के बाद अस्पताल संचालक एंव चिकित्सा कर्मियो मे हड़कंप है। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। ओम साई अस्पताल पिछले सात-आठ वर्ष से यहा बेझिझक संचालित है। किसी को यह जानकारी नहीं थी कि डॉ रमण एमबीबीएस चिकित्सक नहीं हैं। मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अस्पताल में दर्जनों लोग इलाजरत थे।

chat bot
आपका साथी