दुष्कर्म के आरोपित बादल गौतम ने दायर की जमानत अर्जी, घर पर छापेमारी

धनबाद बीसीसीएल के सेवानिवृत्त डीटी की बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में जेल में बंद कोयला

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:14 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:14 AM (IST)
दुष्कर्म के आरोपित बादल गौतम ने दायर की जमानत अर्जी, घर पर छापेमारी
दुष्कर्म के आरोपित बादल गौतम ने दायर की जमानत अर्जी, घर पर छापेमारी

धनबाद : बीसीसीएल के सेवानिवृत्त डीटी की बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में जेल में बंद कोयला व्यवसायी बादल गौतम ने बुधवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में जमानत अर्जी दायर की है। बादल के अधिवक्ता शाहनवाज ने बताया कि जमानत अर्जी पर 27 नवंबर को सुनवाई हो सकती है। 21 नवंबर को रेलवे सुरक्षा बल के सहयोग से बादल की गिरफ्तारी पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से हुई थी। वह डाउन सिकंदराबाद-दानापुर स्पेशल ट्रेन में सफ र कर रहा था। गिरफ्तार हो जाने के कारण मंगलवार 24 नवंबर को बादल की ओर से दायर अग्रिम जमानत की अर्जी सत्र न्यायालय से वापस ले ली गई थी ।

वहीं दूसरी ओर बादल के मंगेतर कुमारी पूर्वी, बादल के भाई मोहित तिवारी और पूर्वी के भाई सौरभ कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी पर बुधवार को फिर सुनवाई टल गई। जिला एवं सत्र न्यायाधीश आलोक कुमार दुबे की अदालत ने निचली अदालत से अभिलेख तलब की है।

झारखंड पुलिस के बड़े अधिकारियों और झारखंड के बड़े नेताओं के बीच पैठ रखने वाले बादल गौतम के खिलाफ बीसीसीएल के सेवानिवृत्त अधिकारी की पुत्री ने 21 सितंबर को बैंक मोड़ थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। फि लवक्त वह कोर्ट के आदेश पर दो दिनों की पुलिस हिरासत में है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस गुरुवार को बादल को कोर्ट के समक्ष पेश करेगी।

इधर पुलिस रिमांड पर बादल गौतम से पूछताछ के बाद बुधवार को पुलिस ने गहनों की तलाश में उसके घर पर छापेमारी की। पीड़िता ने उसपर लाखों के गहने रख लेने का आरोप लगाया है। हालांकि गहने नहीं मिले।

chat bot
आपका साथी